Download App from

Follow us on

ऐसे विशाल मशाल जुलूस का सहभागी बनना सौभाग्य की बात है- तिवाड़ी

निम्बाहेड़ा। संगठित ब्रह्म निम्बाहेड़ा के तत्वावधान में श्री परशुराम जन्म जयंति के अवसर पर आयोजित दो दिवसीय कार्यक्रम की श्रृंखला में नगर में विशाल मशाल जुलूस निकाला गया।

नगर की आदर्श कॉलोनी स्थित सामुदायिक भवन से आरम्भ हुए मशाल जुलूस से पूर्व जुलूस संयोजक मनोज शर्मा, सहसंयोजक ओमप्रकाश गुनाडिय़ा के नेतृत्च में विप्र सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनिल तिवाड़ी एवं प्रदेश अध्यक्ष दिनेश शर्मा का उपरना ओढ़ाकर स्वागत किया गया।

तत्पश्चात राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनिल तिवाड़ी एवं संगठित ब्रह्म के नितिन चतुर्वेदी द्वारा खुली जीप में सवार होकर मशाल जुलूस की अगुवानी की गई। जुलूस सामुदायिक भवन से आरम्भ होकर नगर के प्रमुख मार्गों से होते हुए श्री परशुराम सर्कल पहुंची, जहां जगह-जगह विभिन्न संगठनों एवं राजनीतिक दलों के द्वारा स्वागत किया गया। इस दौरान मार्ग में कई स्थानों पर भजनों की धून के साथ साउण्ड सिस्टम लगाए गए थे।


श्री परशुराम सर्कल पर हुआ महाआरती का आयोजन
श्री परशुराम जन्म जयंति की पूर्व संध्या पर शनिवार को सांय नगर में निकाले गए मशाल जुलूस के पश्चात श्री परशुराम सर्कल पर महाआरती संयोजक सुनिल पुरोहित, सहसंयोजक प्रकाश शर्मा एवं नरेश आमेटा के संयोजन में स्व. श्री उपेन्द्र चतुर्वेदी की पूण्य स्मृति में श्रीमती राजेश एवं आशीष, नितिन चतुर्वेदी परिवार के द्वारा महाआरती का लाभ लिया गया। इस दौरान सैंकडों की संख्या में ब्रह्म समाज के युवा, स्त्री, पुरूष मौजूद रहे। प.केसरीमल शर्मा द्वारा आरती सम्पन्न करवाई एवं शंखनाद किया। समाजजनों द्वारा जोरदार स्वागत किया एवं सुनील तिवाड़ी ने वहां मौजूद सभी विप्र समाज के लोगो को परशुराम जयंती की शुभकाममनाये देते हुए कहा कि उन्होंने जीवन में ऐसा विशाल मशाल जुलुस पहले कभी नही देखा और आज यहां न आता तो जीवन भर पछतावा होता। तिवाड़ी ने चतुर्वेदी व पूरी संगठित ब्रह्म समाज की टीम को इस विशाल आयोजन पर बधाई दे आभार प्रकट करने पर वहां मौजूद सभी विप्र समाज के लोगो द्वारा जोरदार करतल ध्वनि से अभिवादन किया एवं जय जय परशुराम के उद्घोष से आरती स्थल को गुंजायमान कर दिया।
*भव्य भजन संध्या के साथ हुआ वृद्ध एवं वरिष्ठजनों का सम्मान*
नगर में मशाल जुलूस निकालने तथा महाआरती के पश्चात आदर्श कॉलोनी स्थित श्री सिद्धेश्वर महादेव मंदिर पर भजन गायक कनकलता पराशर द्वारा भव्य भजन संध्या की प्रस्तुति दी गई। इस दौरान डॉ. महेन्द्र शर्मा के मुख्य आतिथ्य एवं नितिन चतुर्वेदी की उपस्तिथि में ब्रह्म समाज के वृद्ध एवं वरिष्ठजनों का सम्मान समरोह एव भजन संध्या का आयोजन संयोजक यू.एस. शर्मा के संयोजन में आयोजित किया गया।
कनकलता पाराशर द्वारा एक से एक शानदार भजनों की प्रस्तुति ने उपस्थित सभी धर्म प्रेमियों को झूमने पर मजबूर कर दिया। भजन संध्या एवं वृद्ध सम्मान कार्यक्रम का संचालन अशोक शर्मा ने किया।

RISHABH JAIN
Author: RISHABH JAIN

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल