Download App from

Follow us on

मां समेत 3 बच्चों की कुएं में डूबने से मौत:12 साल का बच्चा डूबने लगा तो बचाने के लिए कूद गए मां, भाई और बहन

फिलहाल पुलिस के अधिकारी इस पूरे मामले की जांच करने में जुटे हुए हैं। घटना की सूचना पर अस्पताल के बाहर जनप्रतिनिधि भी पहुंचे हैं। एक ही परिवार से 4 लोगों की मौत के बाद पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है।

मामले में आगे जांच कर रहे हैंः थानाधिकारी रत्नू
नाई थाने के थानाधिकारी श्यामसिंह रत्नू ने बताया- घटना नाई थाना क्षेत्र के बछार गांव की है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। स्थानीय लोगों की मदद से चारों के शव को बाहर निकाला गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शवों को मोर्चरी में शिफ्ट करवाया है। उन्होंने बताया कि रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

उदयपुर में मंगलवार दिन में करीब 2 बजे को कुएं में डूबने से महिला और तीन बच्चों की मौत हो गई। दरअसल, महिला का सबसे बड़ा 12 साल का बेटा घर के पास खेलते हुए कुएं में गिर गया था। उसे बचाने के लिए मांग ने कुएं में छलांग लगा दी। मां को कूदता देख 10 साल का बेटा और 8 साल की बेटी भी कुएं में कूद गई। घटना उदयपुर के नाई थाना क्षेत्र की है।

नाई थाने के थानाधिकारी श्यामसिंह रत्नू ने बताया- 12 साल के बच्चे को बचाने के चक्कर में उसकी मां नवली बाई (30) और भाई-बहन ने कुएं में छलांग लगा दी। कुएं में पानी गहरा होने के कारण डूबने से चारों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को बाहर निकाला। पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल पहुंचाया।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल