Download App from

Follow us on

चोरी करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार:स्कूलों और ग्राम पंचायत सहित आठ जगहों पर की चोरी, चोरी की केबल जब्त

पुलिस ने स्कूलों और ग्राम पंचायत में हुई चोरी की 9 वारदातों का खुलासा हुआ है। साथ ही तीन आरोपी भी पकड़े गए है। पुलिस ने आरोपियों से चोरी की केबल और घटना में यूज किए हुए दो मोटरसाइकिल को जब्त किया। मामला मंगलवाड़ थाना क्षेत्र का है।

एसपी राजन दुष्यंत ने बताया कि मंगलवाड़ थाने के नंगपुरा निवासी किशनलाल पुत्र सूरजमल अहीर के खेत में लगी तीन बोरवेल की केबल और स्टार्टर चोरी हुई थी। इसकी रिपोर्ट भी दर्ज करवाई गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने एक टीम बना कर आरोपियों की तलाश शुरू की। तलाश के दौरान सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को रिसर्च कर और मुखबिरों से मिली जानकारी पर कुछ संदिग्ध व्यक्तियों को चिन्हित किया गया। पुलिस ने छीपाखेडा, दौलतपुरा, नीमगांव और भीखाखेडा स्थानों पर दबिश दी गई। दबिश के दौरान तीनों संदिग्ध आरोपियों को डिटेन कर पूछताछ की गई। आरोपियों ने नंगाखेड़ा के वारदात में 4 व्यक्तियों के शामिल होने की बात कही। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से चोरी किया गया। और उनके पास से दो मोटरसाइकिल भी बरामद कर लिया। आरोपियों से अन्य कई चोरियों के बारे में पूछताछ की गई। यह आरोपी अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर नंगपुरा में आठ और चोरियां करना बताया।

अन्य वारदातें करना भी स्वीकार किया

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि 4 महीने पहले उन्होंने एक खेत से ट्यूबेल की केबल, जमीन पर बिछी केबल और स्टार्टर, ढाई साल पहले भादसोड़ा जाने वाले रोड पर फैमिली रेस्टोरेंट के पास लगी ट्यूबवेल की मोटर, 5 साल पहले डूंगला में एक खेत के कुएं से मोटर, करीब 1 महीने पहले मंगलवाड़ के स्कूल से लैपटॉप, 4 बोरी गेहूं, 7 से 8 महीने पहले सांवलिया जी से ट्यूबवेल की मोटर, करीब 8 से 10 महीने पहले ईडरा स्कूल और खेती से कुएं की मोटर, केबल, रस्सी, करीब 15 दिन पहले भदेसर के एक स्कूल से एलईडी, ट्यूबवेल की मोटर, होम थिएटर, दानपात्र का गला, बैटरी और करीब 2 महीने पहले ग्राम पंचायत ऊचनार खुर्द से लैपटॉप, एलईडी, सेटअप बॉक्स और 10 हजार रुपए, करीब 2 महीने पहले जिला उदयपुर के एक स्कूल से 2 बोरी गेहूं चोरी की थी।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल