Download App from

Follow us on

युवक का पेड़ से लटका मिला शव:हल्दी की रस्म के दिन मौत से खुशियां मातम में बदली

उदयपुर के सराड़ा थाना क्षेत्र के चावंड गांव में अपनी शादी से 12 दिन पहले हल्दी रस्म के दिन एक युवक का पेड़ पर फंदे से लटका हुआ शव मिला। शव मिलने के बाद गांव में सनसनी फैल गई। मृतक 19 वर्षीय हितेश पुत्र केवाराम पटेल और उसकी बहन की सगाई बंडोली गांव में हुई थी। हितेश की बारात 3 मई को बंडोली के जिस परिवार में जानी थी उसी परिवार से हितेश की बहन के लिए बारात उसके घर आनी थी। चावंड के खोजाकाकर क्षेत्र में शादी से पूर्व घर में हल्दी रस्म की तैयारी चल रही थी लेकिन युवक की अचानक ने मौत से परिवार में मातम पसर गया। शादी की खुशियां एक पल में गम में बदल गई।

पुलिस बोली-मौत कारणों का लगाए रहे हैं पता

घटना के बाद सूचना पर सराड़ा थानाधिकारी प्रवीण सिंह जाब्ते के साथ पहुंचे और शव को हॉस्पिटल मोर्चरी में रखवाया। थानाधिकारी प्रवीण सिंह ने बताया कि प्राथमिक जांच में युवक के सुसाइड करने की बात सामने आ रही है। हालांकि मौत के पीछे के स्पष्ट कारणों का पता लगाया जा रहा है। मामले में जांच जारी है।

हल्दी रस्म के लिए परिवार सदस्य-रिश्तेदार जुटे थे तैयारियों में

परिवार में बहन और भाई की शादी को लेकर शुक्रवार को हल्दी रस्म निभाई जानी थी। इसके लिए परिवार के सदस्य और रिश्तेदार तैयारियों में जुटे थे। आसपास के लोग भी खुशी के इस मौके पर पहुंचने लगे थे लेकिन दोपहर में हुई इस घटना ने सबको चौका दिया। परिवार में जैसे ही युवक की मौत की खबर आई तो माता-पिता के होश उड़ गए। शादी की खुशियां से अचानक रोने की चीख-पुकार की मच गई।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल