Download App from

Follow us on

चतराराम का काला मुंह करके गधे पर बैठाकर घुमाना चाहिए:पूर्व भाजपा विधायक ने भगवान राम पर आपत्तिजनक बयान देने वाले चतराराम पर साधा निशाना

उदयपुर शहर भाजपा जिला प्रभारी और पूर्व विधायक बंशीलाल खटीक ने भगवान राम पर आपत्तिजनक बयान देने वाले राज्य विमुक्त घुमंतू बोर्ड उपाध्यक्ष व कांग्रेस नेता चतराराम देशबंधु पर निशाना साधा है। पूर्व विधायक बोले-चतराराम जैसे व्यक्ति को धरती पर रहने का कोई अधिकारी नहीं है। इसे तो काला मुंह करके गधे पर बैठाकर घुमाना चाहिए, प्रताड़ित करना चाहिए।

जो भगवान राम हर हिंदु के दिलों में है जिनका नाम एक-दूसरे से अभिवादन करते हुए लिया जाता है। उनके बारे में अगर कोई किसी से वोट बटोरने के लिए ऐसा बयान दे, तो कांग्रेस को उसे पद से हटा देना चाहिए। पुलिस-प्रशासन को संज्ञान लेते हुए उस पर कानूनी कार्रवाई करनी चाहिए। पूर्व विधायक बंशीलाल ने कहा कि एक जिम्मेदार पद से इस तरह का बयान देना अशोभनीय है। कांग्रेस पर तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है।

भगवान राम पर ये आपत्तिजनक बयान दिया था चतराराम ने…
राज्य विमुक्त घुमंतू बोर्ड उपाध्यक्ष व कांग्रेस नेता चतराराम देशबंधु 18 अप्रैल को चित्तौड़गढ़ के कपासन में एक समाज के कार्यक्रम में भगवान राम के चरित्र पर सवाल उठाए थे। चतराराम ने कहा था- लोग बोलते हैं, मर्यादा पुरूषोत्तम श्री राम की जय..मैं तो बोलता हूं कि राम से बढ़कर @$.. आदमी दुनिया में पैदा नहीं हुआ। अपनी लुगाई के साथ 14 साल वनवास में धक्के खाए। उसने 5 मिनट में अपने घर से निकाल दिया, कि ये तेरे किसका है, उसको कैसे हम मर्यादा पुरूषोत्तम कहेंगे।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल