Download App from

Follow us on

चित्तौड़ में भाजपा की जन आक्रोश रैली 27 को:जिलाध्यक्ष दक बोले, कुर्सी बचाने में लगी रही राज्य सरकार, वादे भूली

चित्तौड़गढ़ में 27 अप्रैल को जन आक्रोश रैली निकाली जाएगी। इस दौरान केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, भाजपा पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और चित्तौड़गढ़ सांसद सीपी जोशी भी मौजूद रहेंगे। सबसे पहले सुभाष चौक पर महासभा का आयोजन होगा। उसके बाद रैली के रूप में कलेक्ट्रेट पहुंचकर घेराव करेंगे।

भाजपा जिलाध्यक्ष गौतम दक ने बताया कि केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी के नेतृत्व में 27 अप्रैल को जन आक्रोश रैली निकाली जाएगी। इन साढ़े 4 सालों में राज्य सरकार ने जनता से जो भी झूठे वादे किए, उनको वह वादे याद दिलाने के लिए रैली निकाली जा रही है।

वादों को पूरा नहीं कर पाई कांग्रेस
भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि 2018 में सरकार बनने के बाद से ही राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सिर्फ अपनी कुर्सी बचाने में लगे रहे। जो एजेंडा लेकर वह सत्ता में आए थे कि 10 दिनों में सब किसानों का कर्जा माफ होगा, बेरोजगारों को नौकरी मिलेगी, 8 घंटे तक किसानों को बिजली मिलेगी, यह सभी वादे झूठे निकले। किसान आज भी कर्ज माफी के लिए तरस रहे हैं। बेरोजगारों को नौकरी तो दी ही नहीं और जो भत्ता दिया जाने वाला था उसकी भी साइट दो साल तक खुली नहीं। यह सरकार बिना पैसे दिए कोई भी काम नहीं कर रही है।

भाजपा की योजनाओं को नाम बदलकर चलाया
जिलाध्यक्ष ने कहा कि अभी महंगाई राहत कैंप के नाम से इतना प्रचार-प्रसार किया जा रहा है। अगर लोगों को राहत ही देनी है तो पेट्रोल और डीजल में क्यों नहीं दे रहे हैं। सबसे ज्यादा पेट्रोल डीजल के दाम कहीं पर है तो वह सिर्फ राजस्थान में है और सरकार दिखावे के लिए कैंप लगा रही है। सरकार की कुछ योजनाएं सफल हुई है, यह वह योजनाएं हैं जो हमारी सरकार ने चालू करवाई थी। बस उसका नाम चेंज कर गहलोत सरकार उन्हें दोबारा ला रही है।

भामाशाह योजना को बदलकर चिरंजीवी योजना रख दिया। वही भामाशाह योजना को डेढ़ साल के लिए बंद भी कर दिया गया था। भारत सरकार की आयुष्मान योजना को अभी तक लागू नहीं किया गया। फ्री राशन का बखान कर रहे हैं जबकि फ्री राशन भी सेंट्रल गवर्नमेंट की योजना है। यह सोई हुई सरकार को जगाना बहुत ज्यादा जरूरी है।

एक विधायक गालियां देता है तो एक विधायक मारपीट
उन्होंने कहा कि जब भी चुनावी साल आता है तो इनको राहत देना याद आ जाता है। यही राहत 4 साल में क्यों नहीं दी गई। 19 जिलों की घोषणा कर अपने आप को जादूगर समझ रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनका एक विधायक 105 गालियां देने का रिकॉर्ड कायम करता है तो दूसरा विधायक मारपीट करता है। इन लोगों के हौसले बुलंद है क्योंकि इन लोगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई।

गहलोत सरकार अपने विधायकों पर कार्रवाई कर भी नहीं सकते क्योंकि अगर उन पर कार्यवाही की तो उनकी सरकार गिर सकती है। इसलिए उन्होंने ऐसे विधायकों को खुली छूट दे दी है, जो गलत फायदा उठा रहे हैं। उन्होंने बताया कि सुभाष चौक पर सभा होगी और कार्यकर्ताओं की मीटिंग भी होगी। इसके बाद एक रैली के रूप में जिला कलेक्ट्रेट पहुंचेंगे। वहां पर घेराव किया जाएगा। उन्होंने कहा कि संभवत 5 से 10 हजार की भीड़ जुट सकती है।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल