Download App from

Follow us on

राज्य सरकार के खिलाफ भाजपा का जनाक्रोश महाघेराव 27 को, जिला अध्यक्ष ने कहा राज्य सरकार वायदों पर खरा नहीं उतरी

चित्तौड़गढ़, दर्शन न्यूज़। भाजपा द्वारा जनाक्रोश महाघेराव कार्यक्रम के तहत 27 अप्रैल को प्रातः 10 बजे सुभाष चौक में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी एवं केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के नेतृत्व में जनसभा आयोजित होगी। उसके पश्चात पैदल मार्च कर राजस्थान सरकार के विरुद्ध जिला कलेक्टर कार्यालय में  जिला कलेक्टर को ज्ञापन दिया जाएगा।
भाजपा जिला कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष गौतम दक ने  चित्तौड़गढ़ में आयोजित होने वाले जनाक्रोश महाघेराव कार्यक्रम की जानकारी देते हुए  उक्त जानकारी दी।
  कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस सिर्फ झूठी चुनावी घोषणाऐं कर सत्ता में आई है और विगत साढ़े 4 वर्षों से सिर्फ और सिर्फ यह सरकार अपनी कुर्सी बचाने में लगी हुई है । 10 दिन में किसानों का संपूर्ण कर्जा माफ करने , बेरोजगारों को रोजगार देने के नाम पर चुनावी झुनझुना पकड़ाने वाली यह सरकार आकंठ भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। राजस्थान का किसान आज अपने कर्ज माफी का इंतजार ही कर रहा है और कई किसान बढ़ते कर्जे से त्रस्त होकर आत्महत्या कर चुके हैं। सरकार ने बेरोजगारों के साथ छलावा किया है और रोजगार देने के नाम पर युवाओं के साथ धोखा किया। बेरोजगारी भत्ते के नाम पर ₹3500  देने वाली यह सरकार रोजगार भत्ते के रजिस्ट्रेशन के लिए 2 वर्षों से अधिक समय से पोर्टल ही नहीं खुलवा सकी। संविदा कर्मियों को स्थाई नौकरी दिलाने का आश्वासन मात्र चुनावी वादा बनकर रह गया। साथ ही अपने चुनावी घोषणापत्र में बिजली दरें नहीं बढ़ाने का वादा करने वाली कांग्रेस सरकार ने बिजली की दरों में भी वृद्धि की और किसानों को 8 घंटे बिजली भी उपलब्ध नहीं करा पा रही है। राज्य की गहलोत सरकार में पेपर लीक और पेपर आउट एक सामान्य बात हो गई है। राज्य के इतिहास  में पहली बार पेपर लीक और पेपर आउट प्रकरण में आरपीएससी का कोई सदस्य गिरफ्तार हुआ है ।यही नहीं माध्यमिक शिक्षा बोर्ड का अध्यक्ष भी रीट पेपर लीक में दोषी पाया गया। यह सभी घटनाएं सरकार की कार्य कुशलता पर बड़ा प्रश्न खड़ा करती है ।कानून और व्यवस्था में फेल हो चुकी कांग्रेस की सरकार आतंकी गतिविधियों को रोकने में अक्षम साबित हुई है  और तालिबानी संस्कृति को बढ़ावा देने का काम किया है। राज्य में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि सिर्फ एक व्हाट्सएप पोस्ट पर उदयपुर में कन्हैया लाल का गला रेत कर हत्या कर दी जाती है। राहत कैंपों का प्रचार करने वाली यह सरकार अगर वास्तव में जनता को राहत देना चाहती है तो सर्वप्रथम पेट्रोल डीजल में करो में कटौती कर आम जनता को कीमत में राहत दे ।आज राजस्थान में पेट्रोल डीजल और बिजली देश में सबसे महंगी दर पर है। महंगाई से राहत देने वाले शिविरों के नाम पर जनता को आहत कर देने वाली सरकार के मंत्रालयिक कर्मचारी, ग्राम सचिव आज हड़ताल पर हैं और सरकार के विधायक ही महंगाई से राहत के कैंपों के बैनर फाड़ रहे हैं। राज्य में सड़कों की हालत खस्ता हाल है और सड़क कम और खड्डे ज्यादा दिखाई देते हैं। जन आक्रोश यात्रा के समय आम जनता से मिले समस्याओं के पुलिंदे  बताते हैं कि जनता कितनी आहत है। सरकार डीएमएफटी फंड की राशि का बजट घोषणा में उपयोग कर रही है जो गलत है ।यह जिले के विकास का पैसा है जिस का सदुपयोग जिले में ही किया जाना चाहिए। राजस्थान की कांग्रेस सरकार तुष्टीकरण के नाम पर डीजे पर पाबंदी लगा रही है। इन्हीं सब समस्याओं को लेकर भाजपा 27 अप्रैल को जनाक्रोश महाघेराव के माध्यम से इस कुंभकरणी  सरकार को जगाने का प्रयास करेगी जिसमें बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी कार्यकर्ता जनप्रतिनिधि और आमजन सम्मिलित होंगे। इस दौरान भाजपा जिला महामंत्री कमलेश पुरोहित, तेजपाल रेगर, सोहन लाल आंजना, जिला उपाध्यक्ष रघु शर्मा, जिला मीडिया प्रभारी सुधीर जैन, सह मीडिया प्रभारी मनोज पारीक, नगर अध्यक्ष सागर सोनी सहित जिला आईटी संयोजक राजन माली, जिला कोषाध्यक्ष शैलेंद्र झंवर, पूर्व एससी मोर्चा जिलाध्यक्ष बाबुलाल खटीक, युवराज आर्य, जिला सोशल मीडिया संयोजक निखिल शर्मा आदि उपस्थित थे।

Sanjay Khabya
Author: Sanjay Khabya

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल