Download App from

Follow us on

नाहरगढ़ पंचायत मुख्यालय पर आयोजित हुआ शिविर

भदेसर (शेलेन्द्र जैन)। उपखण्ड क्षेत्र की नाहरगढ़ ग्राम पंचायत मुख्यालय पर राज्य सरकार की ओर से प्रशासन गांव के संग एवं महंगाई राहत कैंप का आयोजन किया गया।

कैंप में उपखंड अधिकारी, तहसीलदार, विकास अधिकारी सहित उपखंड स्तरीय समस्त विभागों के कर्मचारी गण उपस्थित थे। शिविर में ग्रामीणों के द्वारा विभिन्न योजनाओं का गारंटी कार्ड बनाया गया। शिविर में चित्तौड़गढ़ जिला कलेक्टर अरविंद कुमार पोसवाल भी पहुंचे एवं शिविर का जायजा लिया तथा सभी कर्मचारियों से शिविर की स्थिति के बारे में चर्चा की।

उन्होंने प्रेस वार्ता में कहा कि राज्य सरकार की और से यह जो शिविर लगाया गया है इसका मुख्य उद्देश्य विभिन्न प्रकार की योजना की जानकारी होना है एवं इस हेतु उनका सभी का आयोजन करवाया जा रहा है। इससे पूर्व 24 अप्रैल को शिविर का शुभारंभ उपखंड अधिकारी मोनिका सोमर एवं तहसीलदार गुणवंत लाल माली विकास अधिकारी सुनील कुमार जोशी एवं आमंत्रित अतिथियों के द्वारा शिविर का शुभारंभ मां शारदे की प्रतिमा पर दीप प्रज्वलित कर किया गया।

तत्पश्चात फीता काटकर शिविर का उद्घाटन किया गया। शिविर में राज्य मंत्री सुरेंद्र सिंह जाड़ावत ने भी शिरकत की एवं सरकार की योजनाओं के बारे में विस्तृत जानकारी प्रदान की।

RISHABH JAIN
Author: RISHABH JAIN

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल