Download App from

Follow us on

सड़क पर चलते ऑटो में लगी आग:ड्राइवर और दो सवारियों ने कूदकर बचाई जान, सामान जला

ऑटो में थी दो सवारियां
कलेक्टर के मकान के सामने, शहीद पार्क के बाहर से एक ऑटो दो सवारियों और सोफा सेट के सामानों के साथ जा रहा था। अचानक से चलते ऑटो में अज्ञात कारण से आग लग गई। आग लगते देख ऑटो ड्राइवर चौथपुरा निवासी गोकुल सिंह और दो सवारी नीचे कूद गए। देखते ही देखते ऑटो में आग फैल गई। आग फैलते हुए ऑटो और ऊपर रखा सोफा सेट सामान पूरी तरह से जलकर राख हो गया। ऑटो ड्राइवर गोकुल सिंह ने बताया कि वह चिकसी की ओर जा रहा थे। इस दौरान हादसा हो गया। मौके पर हेड कॉन्स्टेबल रवि मोहन शर्मा मौजूद थे। उन्होंने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी। फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग बुझाया। प्रारंभिक तौर पर आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।

बिजली के तार जले
आग की लपटें इतनी ऊपर तक गई कि बिजली के तार भी जल गए। इसको देखते हुए तुरंत आसपास के बिजली कनेक्शन भी रोक दिए गए। काफी व्यस्त हूं रोड पर इस तरह से आग लगने से आसपास के लोग भी सकते में आ गए। देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने तुरंत ट्रैफिक के काम को संभाला और लोगों को समझाकर मौके से हटाया।

चित्तौड़ के प्रताप सर्किल के पास चलते एक ऑटो ने आग पकड़ ली। आग लगते ही ऑटो ड्राइवर सहित दो सवारियों ने कूदकर अपनी जान बचाई। देखते ही देखते ऑटो धूं-धूं कर जल उठा। पूरा ऑटो और उसमें रखा सामान पूरी तरह जल गया।

मौके पर मौजूद हेड कॉन्स्टेबल रविमोहन शर्मा ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। मौके पर फायर ब्रिगेड पहुंची और आग को बुझाया। प्रारंभिक तौर पर आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट माना जा रहा है।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल