Download App from

Follow us on

सत्य या साजिश: दूल्हे के साथ मंडप में थी युवती, अचानक प्रेमी के साथ फोटो वाले पोस्टर गिरने लगे, फिर जो हुआ…

युवती दूल्हे के साथ मंडप में शादी रचा रही थी। इसी समय अचानक प्रेमी के साथ फोटो वाले पोस्टर मोहल्ले में गिरने लगे। इसके बाद लोगों के बीच तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गईं।

उत्तर प्रदेश के आगरा में एक युवती की शादी हो रही थी। इसी समय अचानक कुछ पोस्टर आकर लोगों के बीच गिरे। पोस्टर में लगी फोटो में दुल्हन के रूप में बैठी युवती एक युवक के साथ दिख रही है। यह फोटो वाले पोस्टर बनाकर युवती के मोहल्ले में फेंके गए। पोस्टर में लिखा कि हम दोनों प्यार करते थे। घर वाले जबरन उसकी शादी कहीं और करा रहे हैं। इससे लोगों के बीच चर्चा शुरू हो गई।

घटना रकाबगंज थाना क्षेत्र की है। यहां की रहने वाली एक युवती की शनिवार को दूसरे प्रदेश में शादी थी। परिजन बेटी के साथ वहां गए हुए थे। इसी बीच मोहल्ले में घरों और दुकानों के बाहर पोस्टर फेंके गए। यह पोस्टर कंप्यूटर से बनाए गए थे। इस पर युवक और युवती के कई सारे फोटो छपे हैं। पोस्टर देखकर लोगों की भीड़ लग गई। हालांकि युवती के परिजन को कोई जानकारी नहीं दी गई।

सोशल मीडिया पर पोस्टर वायरल

पोस्टर पर कंप्यूटर टाइप से लिखा गया है कि दोनों प्यार करते थे। घर वाले राजी नहीं हुए। युवती की शादी कर रहे हैं। आगे कुछ होता है, वो उत्तरदायी नहीं होगा। युवक और युवती के नाम और पते भी लिखे हैं। लोगों को पोस्टर मिले तो मोबाइल से फोटो खींच लिए। यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। रविवार को मामले की जानकारी पुलिस को हुई।

युवक पुलिस के पास पहुंचा

पुलिस ने जांच शुरू की। पोस्टर में जिस युवक का नाम था, वह खुद ही पुलिस के पास पहुंच गया। उसने बताया कि डेढ़ साल पहले उसकी शादी हो चुकी है। उसे बदनाम करने के लिए ऐसा किया गया है। अगर, वो पोस्टर बनाकर फेंकता तो अपना नाम क्यों लिखता। किसी ने साजिश करके युवती की शादी तुड़वाने की कोशिश की है।

नहीं मिली शिकायत

थाना प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि सोशल मीडिया से ही मामले की जानकारी मिली है। लिखित में शिकायत करने थाने कोई नहीं आया है। अगर, परिजन तहरीर देंगे तो मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल