Download App from

Follow us on

उदयपुर में वृद्धा से 10 तोले सोने की ठगी:हाथों के दर्द को मालिश से दूर करने की गारंटी दी, धूप में बैठने को कहा और जेवर लेकर हुआ फरार

उदयपुर में एक तरफ तो लगातार हत्याएं जैसी वारदात सामने आ रही है तो वहीं दूसरी ओर चोरों के हौसले भी बुलंद हैं। शहर के बड़ा बाजार स्थित कमल गली में एक 55 वर्षीय अधेड़ ने 83 वर्षीय बुजुर्ग महिला के हाथ के दर्द को मालिश से दूर करने की गारंटी देते हुए 10 तोला वजनी सोने की चूड़ियां खुलवा ली और उसे लेकर रफूचक्कर हो गया।

दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद क्षेत्रवासियों में भी आक्रोश है। जानकारी के अनुसार मंगलवार दोपहर करीब 11 बजे छबीला भेरूजी क्षेत्र स्थित कमल गली में घर के बाहर अकेली बैठी खुशवंती देवी के पास एक अधेड़ आया और हाथों के दर्द को मालिश से दूर करने की गारंटी दी। इस पर वृद्धा उसकी बातों में आ गई और घर के अंदर ले गई। बदमाश ने हाथों की चूड़ियां खुलवाकर मालिश की और उन्हें धूप में बैठने की बात कह कर छत पर ले गया।

जैसे ही खुशवंती देवी छत पर गई, तो बदमाश 10 तोला वजनी सोने की चूड़ियां लेकर फरार हो गया। अपने साथ हुई इस धोखाधड़ी का पता चलते ही खुशवंती देवी चिल्लाई, जिस पर मोहल्ले के लोग इकट्ठा हो गए। बाद में उन्होंने पूरा घटनाक्रम लोगों को बताया जिस पर परिजनों ने घंटाघर थाने पहुंचकर मामला दर्ज करवाया है।

Darshan-News
Author: Darshan-News

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल