Download App from

Follow us on

अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदर्शन में बोले पूनिया-भाजपा के सभी सातों मोर्चा मुखरता से राजस्थान में भाजपा की ताकत बने

जयपुर। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा द्वारा किये गए धरना प्रदर्शन को जयपुर में संबोधित करते हुए कहा कि, जिस शान से, शिद्धत से यह झण्डा थामा है, तो झण्डे की शान तभी होती है, जब मजबूत डण्डा होता है, अल्पसंख्यक मोर्चा भी पार्टी का उसी तरीके का डण्डा है जो पार्टी के झण्डे की शान को मजबूती से थामकर रखता है, हमारे सभी सातों ही मोर्चे, युवा मोर्चा हो, महिला मोर्चा हो, किसान मोर्चा, एससी-एसटी मोर्चा, अन्य पिछडा वर्ग यह तमाम मोर्चे आज पार्टी के पूरे राजस्थान में ताकत बने हैं।

अल्पसंख्यक मोर्चे को भी इसके लिए बहुत धन्यवाद दूंगा कि आंदोलन के जरिए हम तीन आयामों पर काम करते हैं, हमारे संगठन की विशेष रचना है, रचनात्मक काम के जरिए भी समाज में सामाजिक सरोकारों के जरिए हम बदलाव की बात करते हैं, हम केवल नारे नहीं लगाते हैं, भाजपा सिर्फ नारों की नहीं, भाजपा राजस्थान में आज सरोकारों की पार्टी है, यही कारण है कि कोविड के कालखंड में सबसे ज्यादा सेवा का पराक्रम किसी ने किया तो भाजपा के कार्यकर्ताओं ने किया।

जब-जब अवसर आता है, जनहित की बात आती है वो चाहे बिजली, पानी, सड़क, शिक्षा, स्कूल, स्वास्थ्य चाहे जो भी हों, इन सब मुददे और मसलों पर भाजपा ने मुखरता से आवाज उठाई है, पेपर लीक से लेकर तमाम जितने मुददे हैं, इन सब मुददों को लेकर हमने काम किया है।

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सादिक खान और उनकी पूरी टीम को बधाई देता हूं कि आपने प्रयास किया और आपके प्रयास से कांग्रेस सरकार को यह जरूर लगा है कि इतनी बडी संख्या में जब कार्यकर्ता उद्धेलित होते हैं तो आम व्यक्ति आयेगा, जनजन जुड़ेगा तो निश्चित रूप से यह धारणा भी टूटेगी और जिस तरीके से वोटों की ठगी करने का काम कांग्रेस सरकार ने किया, लेकिन मैं आपको पूरा भरोसा देता हूं कि हम राजस्थान के नवनिर्माण की संकल्पना के साथ चलते हैं उसमें सब बिरादरी की भागीदारी होगी।

यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का धन्यवाद एवं अभिनंदन करता हूं, जिन्होंने वास्तविक तौर पर पदमश्री पुरस्कारों का काबिलियत के आधार पर मान बढ़ाया है, आप यदि पदमश्री को देखेंगे तो यह पुरूस्कार ऐसे ही होते थे कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं को मिलते थे, अब मोदी सरकार के शासन में हर बार जयपुर में लगभग दो बार लगातार हमारे मुस्लिम भाईयों को पदमश्री मिलता है, काबिलियत के आधार पर मिलता है।

इसलिए पूरे देश में संदेश है कि भारत आज जिस तरीके से तरक्की के रास्ते पर बढ़ रहा है, मुझे लगता है कि राजस्थान में आज भाजपा विपक्ष में है और इस विपक्ष की आवाज को बुलंद रखना है, मैं इतना कह सकता हूं कि 2023 में राजस्थान में सत्ता बदलेगी और दो तिहाई बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी।

इस अवसर पर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एच. खान, प्रदेश महामंत्री हामीद मेवाती, इकराम रशीद कुरैशी इत्यादि सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Darshan-News
Author: Darshan-News

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल