Download App from

Follow us on

तेज रफ्तार कार ने लिया चपेट में, चाचा-भतीजा सहित 3 की मौत

High speed car hit, 3 including uncle-nephew died - Udaipur News in Hindi

उदयपुर। जिले में उदयपुर-बांसवाड़ा मेगा हाई वे पर हुए भीषण हादसे में चाचा—भतीजे सहित तीन जनों की मौत हो गई। तीनों एक ही बाइक से जा रहे थे कि सलूम्बर के समीप तेज रफ्तार कार ने उनको चपेट में ले लिया था।

मिली जानकारी के अनुसार घटना बीती रात करीब सवा ग्यारह बजे की थी। हादसे में एक की मौके पर मौत हो गई थी, जबकि अन्य दो जनों ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया था। उन्हें उपचार के लिए लोडिंग टेम्पो से उदयपुर भेजा गया था। यहां एमबी अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में जब लाया गया तो चिकित्सकों ने दोनों को मृत बताया। मृतकों की पहचान बस्सी निवासी केसर सिंह(26) पुत्र गौतम सिंह, उसके चाचा उम्मेद सिंह(40) और फूफा हमीर सिंह के रूप में हुई हैं। रविवार को तीनों के शव पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिए गए। इधर, पुलिस ने कार जब्त कर उसके चालक को हिरासत में ले लिया है।

अस्थमा पीड़ित को अस्पताल ले गए थे

पुलिस ने बताया कि केसर सिंह अस्थमा पीड़ित था। उपचार के लिए केसर सिंह उन्हें अपने चाचा उम्मेद सिंह के साथ लेकर सलूम्बर स्थित अस्पताल में डॉक्टर को दिखाने ले गया था। जहां से लौटते समय यह हादसा हुआ। सलूम्बर थानाधिकारी लीलाधर मालवीय का कहना है कि टक्कर इतनी भयंकर थी कि बाइक सवार तीनों सड़क पर उछलकर दूर जा गिरे थे, वहीं कार की बॉडी बुरी तरह पिचक गई थी। उन्होंने बताया कि केसरसिंह सलूम्बर में ई मित्र चलाता था, जबकि उसका चाचा उम्मेद सिंह मुम्बई में चाय की कैंटिन चलाते थे। पिछले महीने वह गांव लौटे थे। हमीर सिंह खेती करते थे।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल