Download App from

Follow us on

एक्टर प्रशांत गोस्वामी ‘योद्धा’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पटानी के साथ

Actor Prashant Goswami with Sidharth Malhotra, Disha Patani in Yoddha - Bollywood News in Hindi

मुंबई | एक्टर प्रशांत गोस्वामी को हाल ही में रिलीज हुई स्ट्रीमिंग सीरीज ‘स्कूप’ में उनके काम के लिए उन्हें सकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। एक्टर प्रशांत गोस्वामी जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा, राशि खन्ना और दिशा पटानी के साथ आगामी फिल्म ‘योद्धा’ में नजर आएंगे। एक्टर ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी यात्रा के बारे में बात करते हुए कहा, मैंने 2013 में इस उद्योग में अपने कदम जमाए और इस परिमाण के प्रोजेक्ट को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने में पूरे 10 साल लग गए। मेरे जाने-पहचाने लोगों से जो प्रतिक्रियाएं मुझे मिल रही हैं वह मेरे दिल को बहुत भाती हैं। यह दर्शाता है कि सफतला जरूर मिलती है। यह साबित करता है कि सपने पूरी तरह हकीकत में बदल रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा, यहां तक कि शो देखते हुए भी, मैं कहीं न कहीं याद कर रहा था कि यह सब कैसे हुआ और मुझे इस भूमिका को निभाने के लिए चुना गया। शूटिंग कैसे हुई और प्रतिभाशाली चेहरों से घिरे सेट पर होने का अनुभव जादुई था। मैं अपने टीवी स्क्रीन पर नेटफ्लिक्स पर लोगों के साथ खुद को देख रहा हूं। यह मेरे माता-पिता के लिए भी गर्व की बात है।

एक्टर ने शो के सफल होने के बारे में बात करते हुए कहा कि ‘स्कैम 1992’ अभी भी मेरी पसंदीदा भारतीय वेब सीरीज है। मैं काफी न्यूट्रल पर्सनैलिटी हूं जो आंखे बंद करके किसी चीज की चापलूसी नहीं करता। मैं अपने द्वारा किए गए हर कार्य या हर उस प्रोजेक्ट का आंकलन करता हूं जिसका मैं कभी भी हिस्सा रहा हूं।

स्वाभाविक रूप से ग्रुप में पढ़ने से ही, मैंने इसके गुणात्मक भार को ‘सेंस’ करना शुरू कर दिया था। मनोरंजन इंडस्ट्री में कम ज्ञान रखने वाला कोई भी व्यक्ति हंसल सर के अचूक आउटपुट्स की तुरंत पुष्टि करेगा।

एक्टर ने अपनी आगामी प्रोजेक्ट पर प्रकाश डालते हुए खुलासा किया, मेरे इस साल कुछ और प्रोजेक्ट रिलीज हो रहे हैं। पहली बहुप्रतीक्षित धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म ‘योद्धा’ है, जो इस साल के अंत में रिलीज होने वाली है। फिल्म सिद्धार्थ मल्होत्रा, राशि खन्ना और दिशा पटानी मुख्य भूमिकाओं में हैं, मुझे राशि खन्ना के सबोर्डिनेट की भूमिका निभाने का सौभाग्य मिला है।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल