Download App from

Follow us on

पुठोली में दो दिवसीय प्रशासन गांवों के संग अभियान एवं महंगाई राहत कैंप का शुभारंभ

गंगरार। माननीय मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सरकार की मंशा के अनुसार विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी के नेतृत्व में जनता की समस्याओं का मौके पर ही निस्तारण करके जनता को लाभान्वित करने के उद्देश्य से प्रशासन गांवों के संग अभियान एवं महंगाई राहत शिविर कैंप 2023 की शुरुआत की गई, इसी क्रम में ब्लॉक गंगरार की ग्राम पंचायत पुठोली में प्रशासन गांवों के संग अभियान एवं महंगाई राहत कैंप का शुभारंभ शिविर प्रभारी रामसुख गुर्जर द्वारा अपने चिर परिचित अंदाज में अधिकारियों और कर्मचारियों को दूसरों का दुखड़ा दूर करने वाले तेरा दुख दूर करेंगे राम भजन को आत्मसात कर, अपना कार्य पूरी लगन एवं ईमानदारी से करने को कहा गया।

सरपंच महिपाल सिंह एवं ग्रामवासियों द्वारा राज्य सरकार की योजनाओं का जनता को लाभ देने आए सभी अतिथियों, अधिकारीगणों एवं कर्मचारीणों का साफा बंधवाकर, उपरना ओढ़ा कर स्वागत, अभिनंदन किया गया। ग्राम पंचायत द्वारा शिविर में आए सभी लाभार्थियों एवं अधिकारी कर्मचारियों के लिए अल्पाहार की व्यवस्था की गई।

शिविर प्रभारी रामसुख गुर्जर द्वारा शिविर में आए जन समुदाय की समस्याओं को सुनकर हाथों-हाथ निदान की कार्यवाही कर राहत प्रदान की गई। तहसीलदार गजराज मीणा द्वारा महंगाई से राहत दिलाने वाली प्रमुख 10 जनकल्याणकारी योजनाओं, किसान सम्मान निधि, लोक कलाकारों के रजिस्ट्रेशन एवं पेंशन संबंधी की जानकारी विस्तार से प्रदान की गई। आजोलियो का खेड़ा पटवार भवन का पट्टा गिरदावर बृजेंद्र सिंह एवं पटवारी रोहित वर्मा को सोपा गया । शिविर में विकास अधिकारी  खूबचंद खटीक, विधायक निजी सचिव राजू रायका, प्रधान प्रतिनिधि रविंद्र सिंह राणावत ब्लॉक अध्यक्ष परमेश्वर जाट, सीबीइओ महेश चंद्र व्यास, जोनल जीएसटी कमेटी के सदस्य राधेश्याम वैष्णव, पूर्व सरपंच शंकर लाल खटीक, सहित सभी विभागों के अधिकारी एवं कर्मचारीगण ने जनता की समस्याओं को सुनकर उन्हें हाथों-हाथ राहत प्रदान करने का प्रयास किया। जनता ने महंगाई से राहत पाने एवं अपने काम करवाने के लिए बढ़-चढ़कर कैंप में भाग लिया।

RISHABH JAIN
Author: RISHABH JAIN

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल