Download App from

Follow us on

आठ दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता में 1435 खिलाड़ी अपने खेल हुनर का प्रदर्शन कर रहे हैं

विजेताओं को 8.32 लाख के दिये जायेंगे पुरस्कार

बड़ीसादड़ी। चित्तौड़गढ़ – प्रतापगढ़ दुग्ध उत्पादक संघ लिमिटेड की ओर से आयोजित सरस खेल महोत्सव के दूसरे चरण में नगर के कृष्ण वाटिका मैदान में चल रही क्रिकेट प्रतियोगिता के तीसरे दिन का चित्तौड़गढ़ – प्रतापगढ़ दुग्ध उत्पादक संघ लिमिटेड के चेयरमैन बद्री लाल जाट ‘जगपुरा’ ने खेल मैदान पर खिलाड़ियों से परिचय कर उनका हौंसला बढ़ाया।

जाट ने बताया कि क्रिकेट प्रतियोगिता में प्रथम आने वाली दुग्ध उत्पादक समिति को 5 लाख रुपए का चैक व टीम को 51 हजार रुपये, द्धितीय स्थान पर रहने वाली दुग्ध उत्पादक समिति को 2 लाख इक्यावन हजार रुपये और टीम को 31 हजार का नकद पुरस्कार के साथ प्रशस्ति पत्र भी प्रदान किए जाएंगे। डेयरी चेयरमैन बद्री लाल जाट ‘जगपुरा’ ने कहा कि खेलों के विकास के लिए खेल प्रतिभाओं को अवसर देने की जरूरत है। डेयरी चेयरमैन जाट ने कहा कि सरस खेल महोत्सव के माध्यम से खेल कौशल को प्रोत्साहित करने का प्रयास किया जा रहा है। 9 तारीख से ही प्रारंभ हुई इस प्रतियोगिता में 104 टीमों में 1435 खिलाड़ी अपने खेल हुनर का प्रदर्शन कर रहे है।

शारीरिक शिक्षक अजयपाल सिंह चुण्डावत ने बताया कि क्रिकेट के रोमांचक मुकाबले में बड़वाई पहले बैटिंग करते हुए 5 ओवर में 113 रन बनाए जिसका सामना करते हुए नाडा खेड़ा टीम 25 रन ही बना पाई और बड़वाई टीम 89 रन से शानदार जीत दर्ज की, टपरिया खेड़ी ने मुंझवा को हराकर शानदार जीत दर्ज की। वहीं आलोद ने आकोला खुर्द को हराया। इसी तरह जयसिंहपुरा ने बिलड़ी को हराया व उम्मेदपुरा को हरा कर सांगरिया विजेता रहा। भालोट को सरथला ने हराया। जन्ताई को नलवई ने हराया। पुरानी पिण्ड ने कचुमरा को, पिण्डरी ने रुपपुरा को, अरनेड़ ने नौगावां को, महूड़ा ने भागल तुम्बड़िया को, उंठेल खेड़ा ने उम्मेदपुरा को व चेनपुरिया ने सरथला को हराया। जीत के लिए सभी टीमें पुरा दमखम लगा रही है। डेयरी के डायरेक्टर भरत आंजना ने बताया कि सभी खिलाड़ियों व व्यवस्था में लगे सभी लोगों के भोजन आदि की व्यवस्था आयोजकों की ओर की गई है। सरस डेयरी के कर्मचारी एवं अधिकारी खिलाड़ियों की व्यवस्था में मुस्तैदी के साथ सेवाएं दे रहे हैं।इस अवसर पर डूंगला ब्लॉक अध्यक्ष श्री लाल जी अहीर, पूर्व नगरपालिका चेयरमैन दिलीप जी चौधरी, मनोज जी बाबेल, पार्षद राजेंद्र जी गहलोत,सुरेश जी लोहार, पूर्व.पार्षद असलम जी डेयरी डायरेक्टर शंकर जी धनोरा, मदन जी जणवा, संघ प्रतिनिधि जगदीश जी शर्मा,युवा नेता राजू जी मेवाती, जफर जी हुसैन,भेरू अहीर आलोद व खिलाड़ियों सहित बड़ीसंख्या में दर्शक मौजूद रहे।

RISHABH JAIN
Author: RISHABH JAIN

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल