Download App from

Follow us on

दीपिका, कंगना की राह पर चली कृति, अभिनय के साथ-साथ अब प्रोडक्शन हाउस भी

Kriti followed the path of Deepika, Kangana, now production house along with acting - Bollywood News in Hindi

पिछले नौ वर्ष से सिने उद्योग में कार्यरत कृति सेनन इन दिनों 16 जून को प्रदर्शित होने जा रही ‘आदिपुरुष’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। ओम राउत द्वारा निर्देशित यह फिल्म ‘रामायण’ महाकाव्य पर आधारित है। इस फिल्म में जहां एक्टर प्रभास प्रभु श्रीराम के रोल में नजर आएंगे तो वहीं कृति माता सीता का किरदार निभा रही हैं। अब फिल्म की रिलीज से पहले कृति सेनॉन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल कृति अब एक्टिंग के साथ-साथ फिल्में प्रोड्यूस करने की तैयारी कर रही हैं।
कृति एक ओटीटी फिल्म के जरिए प्रोड्यूसर के तौर पर डेब्यू करने वाली हैं। कृति को इस फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आई है और वह बतौर एक्ट्रेस भी इस फिल्म में काम करेंगी। हालांकि अब ना तो इस प्रोजेक्ट के नाम का खुलासा हुआ है और ना ही फिल्म को लेकर कोई जानकारी सामने आई
है।
अपने फिल्मी करियर को लेकर बातचीत करते हुए कृति सेनॉन ने कहा, “मुझे खुशी है कि ओम राउत ने मुझे जानकी के रूप में देखा, विकास बहल को ‘गणपत’ की जस्सी दिखी और रोहित धवन ने मुझे अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए एक ग्लैमरस शहर की लड़की के रूप में देखा। मैं अपनी जिंदगी के इस चरण में बहुत ही एक्साइटेड और धन्य महसूस कर रही हूं और जो मुझे लगता है कि मेरे करियर का सबसे बेस्ट फेज है। यहां तक पहुंचने के लिए बहुत सारी निरंतरता, जुनून, हार्ड वर्क और खुद पर विश्वास करना पड़ा। मैं आज जहां हूं बहुत ही खुश हूं। लेकिन मुझे अभी भी लगता है कि मैं अपनी आधी क्षमताओं का पता भी नहीं लगा पाई हूं।” कृति ने आगे कहा कि मैं और भी अधिक काम करना चाहती हूं।

बता दें कि एक्ट्रेस कृति सेनॉन ने अपने करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्मों से की थी। कृति पहली बार साल 2014 में आई फिल्म नेनोक्कडीने में नजर आई थीं। इसी साल उन्होंने टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म ‘हीरोपंती’ के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल