Download App from

Follow us on

32 साल बाद एक साथ नजर आएंगे अमिताभ बच्चन व रजनीकांत

Amitabh Bachchan and Rajinikanth will be seen together after 32 years - Bollywood News in Hindi

भारतीय सिनेमा के दो दिग्गज रजनीकांत और अमिताभ बच्चन एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं।अंधा कानून, गिरफ्तार और हम जैसी फिल्मों में स्क्रीन स्पेस साझा करने वाले दोनों, थलाइवर 170 नामक आगामी फिल्म के साथ लगभग 32 वर्षों के बाद स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे।

गौरतलब है कि रजनीकांत ने हाल ही में जेलर की शूटिंग पूरी की है और वे अपनी बेटी के निर्देशन में बन रही फिल्म लाल सलाम पर काम कर रहे हैं।दो फिल्मों के बाद, वह जय भीम फेम निर्देशक टीजे ज्ञानवेल की आगामी फिल्म थलाइवर 170 के साथ काम करते नजर आएंगे। विचाराधीन फिल्म उनके करियर की 170वीं फिल्म होगी, इसलिए इसे अस्थायी रूप से थलाइवर 170 नाम दिया गया है। इस फिल्म का निर्माण लाइका प्रोडक्शंस द्वारा किया जा रहा है। इसी फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन को साइन किया गया है जिसके चलते लगभग 32 साल बाद दोनों दिग्गज हाथ मिलाएंगे।रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीकू स्टार रजनीकांत स्टारर इस फिल्म में अहम भूमिका निभाएंगे।

बताया जा रहा कि पहले इस भूमिका के लिए पोन्नियन सेल्वन अभिनेता चियान विक्रम को चुना गया था, लेकिन अब उनके स्थान पर अमिताभ बच्चन का आगमन कैसे हुआ इस बात की कोई जानकारी नहीं मिली है। अभी तक निर्माताओं की ओर से इस बात की भी जानकारी नहीं दी गई है कि यह फिल्म कब फ्लोर पर जाने वाली है,हालांकि यह उम्मीद की जा रही है कि थलाइवर 170 की शूटिंग इस साल के अंत शुरू होगी।

रजनीकांत ने खत्म की जेलर की शूटिंग

लम्बे शूटिंग शेड्यूल के बाद हाल ही में रजनीकांत ने अपनी फिल्म जेलर को पूरा किया है। दिग्गज अभिनेता फिल्म में जेलर मुथुवेल पांडियन की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जिसमें प्रियंका मोहन, शिवा राजकुमार, जैकी श्रॉफ, राम्या कृष्णन, योगी बाबू, वसंत रवि, विनायकन और अन्य शामिल हैं। मलयालम अभिनेता मोहनलाल भी जेलर में अपने विस्तारित कैमियो के जरिये अपने प्रशंसकों को जेलर के लिए आकर्षित करते नजर आएंगे।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल