Download App from

Follow us on

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा एवं सांसद राघव चड्ढ़ा करेंगे उदयपुर में शादी

उदयपुर। बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा एवं आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढ़ा उदयपुर की सितारा होटल उदयपुर विलास में शादी करेंगे। हालांकि दोनों की शादी की तारीख का खुलासा नहीं हुआ है लेकिन प्रबंधन उनकी शादी की जरूरत को लेकर होटल में बदलाव को लेकर काम शुरू करने जा रहा है।

पिछले महीने 13 मई को दिल्ली के कपूरथला हाउस में सगाई के बाद उदयपुर आ चुके परिणीति चोपड़ा तथा सांसद राघव ने यहां कई ऐसे डेस्टीनेशन देखे, जहां उनकी शाही शादी हो सके। इनमें ओबेराय समूह की सितारा होटल उदयविलास सहित अन्य सितारा होटल शमिल थी। रॉयल वेडिंग को लेकर उन्होंने कई सितारा होटल एवं रिसोर्ट मालिकों के अलावा पर्यटन विभाग के अधिकारियों से बातचीत की और उसके बाद उदयपुर को रॉयल वेडिंग के लिए चुने जाने की चर्चा है। चर्चा है कि दोनों होटल उदयविलास से एक—दूसरे के बंधन में बंधेंगे। हाल ही प्रकाशित मीडिया रिपोर्ट में बताया गया था कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा सितंबर और नवंबर के बीच शादी की तारीख तय कर सकते हैं। हालांकि दोनों ने अभी तक अफवाहों की पुष्टि नहीं की है।

उल्लेखनीय है कि परिणीति चोपड़ा की बड़ी बहन प्रियंका चोपड़ा, जो बॉलीवुड़ अभिनेत्री हैं, ने निक जोन्स के साथ जोधपुर की उम्मेद पैलेस होटल में शादी की, जो राजस्थान में है। दोनों ने अपनी शादी के लिए राजस्थान का ही चुनाव किया और परिणीति भी राजस्थान में शादी करेंगी।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल