Download App from

Follow us on

गुलाबी शहर में आकर गुलाबी हो गई हूं – मलाइका अरोड़ा

जयपुर । जयपुर स्थित एक होटल में शुक्रवार की शाम ग्लैमर की रोशनी से चकाचौंध रही। बाॅलीवुड स्टार सुनील शेट्टी और ग्लैमर क्वीन मलाइका अरोडा जैसी हस्तियों की मौजूदगी में माइंड ब्लोइंग फिल्म प्रमोशन्स की ओर से लोकप्रिय फैशन शो एवं ब्यूटी पेजेंट प्रोग्राम मिस एंड मिसेज एल्यूरिंग ब्यूटी ऑफ राजस्थान व नेशनल डायनॉमिक अवॉर्डस सीजन – 2 का आयेाजन किया गया।

मलाइका ने कहा की आप ने गुलाबी शहर में बुलाया इसके लिए बहुत बहुत धन्यवाद । मैं भी यहां आकर गुलाबी हो गई हूं। नेशनल डायनमिक अवॉर्ड्स के विजेताओं को मेरी ओर से बधाई। फैंस की ओर से जो भी प्यार मिलता है वही हमारी ताकत होता है।

सुनील शेट्टी ने कहा कि जयपुर बहुत अच्छी जगह हैं और यहां का खाना बहुत अच्छा है। उन्होंने आगे कहा कि ओटीटी पर अच्छा टेलेंट आ रहा है।

ग्लैमर और फैशन से भरपूर इस कार्यक्रम में जाने-माने बाॅलीवुड स्टार सुनील शेट्टी, बॉलीवुड की ग्लैमर क्वीन मलाइका अरोडा के साथ ही एक्टर विशाल कोटियान, फिल्म डायरेक्टर अमन प्रजापत और एक्टर योगीराज ने शिरकत की। ग्लैमरस ब्यूटी पेजेंट में 10 से ज्यादा खूबसूरत माॅडल्स ने हिस्सा लिया और लेटेस्ट फैशन वियर में अपनी खूबसूरती का प्रदर्शन किया साथ ही जजेज के सवालों के बेहद चतुराई से जवाब भी दिए।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल