Download App from

Follow us on

अगली फिल्म के लिए सुदीप्तो ने मिलाया संदीप सिंह से हाथ, अटल और सावरकर का कर चुके निर्माण

Sudipto joined hands with Sandeep Singh for the next film, who had produced Atal and Savarkar - Bollywood News in Hindi

सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी द केरल स्टोरी साल 2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में शुमार हो चुकी है। फिल्म ने सिनेमाघरों में प्रदर्शन के साथ ही धमाका कर दिया है, जिसकी गूंज सात समुंद्र पार तक गई। अब सुदीप्तो सेन अपनी अगली फिल्म की तैयारी में लग गए हैं।
कम बजट में बनी द केरल स्टोरी ने छप्परफाड़ कमाई की। फिल्म की कहानी ने लोगों को झकझोर करके रख दिया। अब सुदीप्तो सेन अपने नए प्रोजेक्ट के साथ ऐसा ही जादू बिखेरने की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने शुक्रवार को अपनी अगली फिल्म की घोषणा की है।

सुदीप्तो सेन ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए अगली फिल्म का एलान किया। इसके साथ उन्होंने ये भी बताया कि नए प्रोजेक्ट के लिए उन्होंने आगामी फिल्म मैं अटल हूं और स्वतंत्र वीर सावरकर के प्रोड्यूसर संदीप सिंह के साथ हाथ मिलाया है।

सुदीप्तो सेन ने ट्वीट में अपनी और संदीप सिंह की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, शानदार प्रोड्यूसर संदीप सिंह के साथ हाथ मिलाने पर गर्व हो रहा है, जिनकी असाधारण फिल्में, खासकर के अलीगढ़, जिसने अपनी अमिट छाप छोड़ी है। मैं हमेशा उनकी फिल्में अटल, टीपू और सावरकर से प्रभावित रहा हूं। हमारे क्रिएटिव विजन को एक साथ लाने के लिए और इंतजार नहीं कर पा रहा हूं।

द केरल स्टोरी इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर नीचे जाते हुए दिख रही है। हालांकि, फिल्म ने अपनी लागत रिलीज के कुछ ही दिनों में निकाल ली थी। 5 मई को रिलीज हुई द केरल स्टोरी ने अब थिएटर्स में 35 दिन पूरे कर लिए है। इसके साथ ही फिल्म का नेट डोमेस्टिक कलेक्शन भी 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुका है। द केरल स्टोरी के हालिया कमाई की ओर नजर डाले तो फिल्म ने 9 जून को लगभग 50 लाख का कलेक्शन किया है। वहीं, देश भर में द केरल स्टोरी ने अब तक 238.47 करोड़ कमा लिए है।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल