Download App from

Follow us on

सिनेमाघरों में नहीं सीधे ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रदर्शित होगी टीकू वेड्स शेरू

Tiku Weds Sheru will be screened directly on OTT platform Amazon Prime Video and not in theatres - Bollywood News in Hindi

बतौर अभिनेत्री सिने उद्योग में अपनी अलग पहचान बना चुकी कंगना रनौट इन दिनों स्वयं द्वारा निर्मित फिल्म टीकू वेड्स शेरू को लेकर चर्चाओं में हैं। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी बतौर नायक नजर आएंगे। इसके अतिरिक्त कंगना रनोट ने बतौर निर्देशक भी अपनी पकड़ मजबूत कर रही हैं। वे इमरजेंसी नामक फिल्म को निर्देशित कर रही हैं। टीकू वेड्स शेरू में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ अलादीन-नाम तो सुना होगा में यासमीन का किरदार निभाने वाली अवनीत कौर बतौर युवा अभिनेत्री अपनी शुरुआत कर रही हैं। फिल्म का पहला पोस्टर काफी समय पहले आ चुका है। अब एक लंबे समय के बाद अब फाइनली फिल्म की रिलीज डेट सामने आ चुकी है।

कंगना रनोट ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म टीकू वेड्स शेरू का एक नया पोस्टर रिलीज किया है, जो काफी कलरफुल है। पोस्टर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ग्रीन रंग की शेरवानी और बिखरे बालों में काफी यंग लग रहे हैं, तो वहीं अवनीत कौर पिंक रंग के अनारकली सूट के साथ हैवी ज्वेलरी, मांग टीका लगाए काफी जंच रही हैं।
इस पोस्टर को शेयर करने के साथ ही फिल्म टीकू वेड्स शेरू की प्रोड्यूसर कंगना रनोट ने कैप्शन में लिखा, प्यार के साथ एक मजेदार और आनंदमयी राइड पर जानने के लिए कस के अपनी सीट को पकड़ लीजिये, क्योंकि टीकू और शेरू अपने बॉलीवुड के ख्वाब का पीछा करते हुए आपको लगातार हंसाने आने वाले हैं ।

टीकू वेड्स शेरू के इस नए पोस्टर को शेयर करने के साथ ही कंगना रनोट ने ये भी क्लियर किया कि ये फिल्म सिनेमाघरों में नहीं, बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। फिल्म 23 जून 2023 को रिलीज होगी। इस फिल्म को कंगना अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज करने वाली हैं।
फिल्म में पहली बार मंझे हुए कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी और टीवी में बतौर चाइल्ड अपना करियर शुरू करने वाली अवनीत कौर की जोड़ी फैंस को देखने को मिलेगी। फिल्म का निर्देशन साई कबीर कर रहे हैं और फिल्म मणिकर्णिका प्रोडक्शन में बन रही है।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल