Download App from

Follow us on

बाईक चोरी का आरोपी गिरफ्तार, मोटर साईकिल बरामद मराठा के खिलाफ मोटर साईकिल चोरी के चार प्रकरण दर्ज *गत चार दिनों में निम्बाहेड़ा पुलिस द्वारा तीन चोरी की वारदातो का खुलासा।*

चित्तौड़गढ़, दर्शन न्यूज़। कोतवाली निम्बाहेड़ा थाना पुलिस ने संपत्ति सम्बन्धी अपराधों पर लगातार लगाम कसते हुए शनिवार को निम्बाहेड़ा कस्बे के महेश भवन आदर्श कॉलोनी से हुई मोटर साईकिल चोरी के मामले में बाईक चोरी के आरोपी शिवा उर्फ पन्नी मराठा को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी गई बाईक बरामद कर ली है। गिरफ्तार आरोपी शिवा मराठा इससे पहले भी मोटर साईकिल चोरी के तीन मामलो में लिप्त रह चुका है।
पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि शनिवार को निम्बाहेड़ा कस्बे के आदर्श कॉलोनी महेश भवन से दिन के समय आरके कॉलोनी निम्बाहेड़ा निवासी अमित केवलानी की मोटर साईकिल चोरी होने के मामले का खुलासा करने के लिए एएसपी बुगलाल मीना, डीएसपी निम्बाहेड़ा बेनी प्रसाद व एसएचओ फूलचंद पु.नि. के निर्देश पर एएसआई सूरज कुमार मय हैडकानि हरविन्दर सिंह, कानि अमित, रणजीत, व जगदीश की गठीत टीम द्वारा आसुचना संकलन कर एवं घटना स्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज आधार पर संदिग्ध अम्बामाता थाना कोतवाली निम्बाहेडा निवासी शिवा उर्फ पन्नी पुत्र सुधाराव मराठा को डिटेन कर बाद पुछताछ के गिरफ्तार किया। आरोपी की सुचना पर प्रकरण की चोरी की मोटर साईकिल जब्त की गई। आरोपी को बाद अनुसंधान के न्यायालय मे पेश किया गया। जिसको न्यायिक अभिरक्षा में भिजवाया गया।
गिरफतार आरोपी शिवा उर्फ पन्नी मराठा में विरूद मोटर साईकल चोरी के चार प्रकरण दर्ज है।

Sanjay Khabya
Author: Sanjay Khabya

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल