Download App from

Follow us on

पुलिस अधीक्षक ने किया डीएसपी कार्यालय व चंदेरिया थाने का निरीक्षण रिकॉर्ड संधारण व साफ सफाई नियमित रखने के दिये आवश्यक निर्देश शहर की कानून व्यवस्था की जानकारी ली

चित्तौड़गढ़, दर्शन न्यूज़, रेखा खाबिया पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने मंगलवार को चित्तौड़गढ़ के वृत्त कार्यालय व चंदेरिया थाने का औपचारिक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान रिकॉर्ड का आवश्यक रख रखाव और साफ सफाई को नियमित रखने के दिये निर्देश। शहर की कानून व्यवस्था की जानकारी भी ली।
पुलिस अधीक्षक के वृत्त कार्यालय पहुंचने पर डीएसपी बुद्धराज व शहर कोतवाल विक्रम सिंह ने उनका स्वागत किया। वृत्त चित्तौड़गढ़ कार्यालय के निरीक्षण के दौरान पुलिस अधीक्षक ने वृत्त के थानों में पड़ी पुरानी फाइलों का शीघ्र निस्तारण करने व शहर में माकूल कानून व्यवस्था बनाये रखने के निर्देश दिए।
चंदेरिया थाने पर थानाधिकारी कैलाश खटीक ने स्वागत किया व हैड कांस्टेबल चांदमल खटीक के नेतृत्व में गॉर्ड द्वारा सलामी दी गई। पुलिस अधीक्षक ने चंदेरिया थाने की विभिन्न शाखाओं का बारीकी से निरीक्षण किया। उन्होंने थाने के कंप्यूटर कक्ष, एच्एम कार्यालय, मालखाना, हवालात का निरीक्षण कर थाने में साफ सफाई के साथ स्वच्छ वातावरण की सराहना की। थाने के मेस, बेरिक, जवानों के विश्राम स्थल व कार्यालय कक्षों की साफ सफाई नियमित रखने व थाने के समस्त रिकॉर्ड का सही संधारण संबंधी आवश्यक निर्देश दिए। मालखाना में कई वर्षों से जब्त पड़े वाहनों की भी जानकारी ली। जवानों को स्वस्थ रहने के साथ साथ पौष्टिक भोजन करने की सलाह दी। थाने के मुख्य द्वार पर बने स्वागत कक्ष में बैठे पुलिसकर्मी से वार्ता की। थाने में आने वाले सभी परिवादियों से शालीनता से उनकी समस्या सुनकर उनका उचित समाधान करने की बात कही।

Sanjay Khabya
Author: Sanjay Khabya

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल