Download App from

Follow us on

पुलिस थाना डूंगला की त्वरीत कार्यवाही, नाबालिग बालिका 24 घण्टे में दस्तयाब

डूंगला। जिले की डूंगला थाना पुलिस ने एक नाबालिग लड़की की गुमशुदगी के दर्ज प्रकरण में त्वरित कार्यवाही करते हुए 24 घण्टे में ही गुरुवार को दस्तयाब कर लिया है। साइबर सेल व मुखबिर की मदद से शीघ्र दस्तयाब करने में मिली सफलता।
पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यन्त ने बताया कि थाना डूंगला पर बुधवार को एक नाबालिग लड़की के गुमशुदगी के दर्ज प्रकरण में बालिका को शीघ्र दस्तयाब करने के वृत्ताधिकारी बड़ीसादड़ी को निर्देश दिए गए थे। जिले में महिला एवं बालको के विरूद्ध हो रहे अपराधों को रोकने हेतु चलाये जा रहे विशेष अभियान के क्रम में बुधवार को एएसपी बुगलाल मीना के निर्देशन एवं डीएसपी बड़ीसादड़ी डॉ. कृष्णा सामरीया के निकटतम पर्यवेक्षण में थाना डूंगला के एएसआई प्रेमनाथ मय पुलिस जाब्ता द्वारा त्वरीत कार्यवाही करते हुये गुरुवार को बालिका को 24 घंटे के भीतर दस्तयाब कर लिया गया।
पुलिस टीम द्वारा मुखबीरी एवं साईबर सेल की मदद से मालुमात कर बालिका को दस्तयाब कराने में महत्वपुर्ण भुमिका निभाई। अग्रीम अनुसंधान जारी है।
*कार्यवाही करने वाली टीम:-*
स.उ.नि. प्रेमनाथ थाना डूंगला, हैडकानि. राजकुमार सायबर सैल, कानि. दिनेश कुमार, जमना लाल व महिला कानि. सन्तोष थाना डूंगला ।

RISHABH JAIN
Author: RISHABH JAIN

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल