Download App from

Follow us on

चोरी की तीन मोटरसाईकिलों के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

दर्शन न्यूज़ चित्तौड़गढ़। चंदेरिया थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के ही दो मोटर साईकिल चोरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की तीन मोटर साईकिल को बरामद किया है। आरोपी ने झांतला माता से एक मोटर साईकिल चोरी में पकड़े जाने पर दो और अन्य मोटर साईकिल बरामद कराई।
पुलिस अधीक्षक श्री राजन दुष्यंत ने बताया कि 17 जून को थाने के झांतला माताजी से चित्तौड़गढ़ के मिठाई बाजार निवासी प्रकाश सोनी की बाईक चोरी हो जाने के मामले में चंदेरिया थाने पर दर्ज प्रकरण की जांच हैडकानि. गोपाल लाल के जिम्मे की गई।
थाना पुलिस को शीघ्र घटना को ट्रेस आउट कर मुल्जिमान को गिरफ्तार करने के निर्देश प्रदान किये गए, एएसपी बुगलाल व डीएसपी गंगरार भवानी सिह के निर्देश पर एसएचओ कैलाश चन्द्र पु.नि. द्वारा जांच अधिकारी हैड कानि. गोपाल लाल मय जाब्ता कानि. धर्मचन्द, राजेन्द्र, लेहरूलाल, महेश कुमार की टीम गठित की गई।
पुलिस टीम ने मामले में आरोपियों व चोरी गई बाईक की तलाश की। कॉल डिटेल व मुखबीर की सुचना के आधार पर घटना मे चोरी हुई मोटर साईकिल आरोपी एफसीआई गोदाम के पिछे चन्देरिया निवासी राकेश पुत्र गमैर बैरवा व साकडो की कुडी थाना चन्देरिया पुरण पुत्र लालाजी गुर्जर के कब्जे में मिली। जिस पर मोटर साईकिले को कब्जे पुलिस लेकर जब्त किया गया। आरोपी राकेश बैरवा व पुरण गुर्जर को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों से थाना सर्कल से अन्य मामलों में चोरी हुए माल मशुरूका के सम्बन्ध मे विस्तृत अनुसंधान किया जा रहा है।
पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने एक अन्य बाईक पुठोली से व एक चित्तौड़गढ़ सांवलिया जी हॉस्पिटल से चोरी करना बताया, जिन्हें राकेश बैरवा के घर से बरामद किया गया है।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल