Download App from

Follow us on

चित्तौड़गढ़ विधानसभा क्षेत्र के लाभार्थी सम्मेलन 24 को


चित्तौड़गढ़, दर्शन न्यूज़, रेखा खाबिया। केंद्र की मोदी सरकार के सफल 9 वर्ष पूर्ण होने पर भाजपा महा जनसंपर्क अभियान कार्यक्रम के अंतर्गत चित्तौड़गढ़ और विधानसभा क्षेत्र के लाभार्थियों का सम्मेलन 24 जून को आयोजित होगया। लाभार्थी सम्मेलन शनिवार 24 जून को चित्तौड़गढ़ में प्रातः 10 बजे पंचायत समिति वाटिका में आयोजित किया जायेगा।
अभियान जिला संयोजक मिट्ठूलाल जाट व विधानसभा संयोजक रणजीत सिंह भाटी ने प्रेस वार्ता में बताया कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सांसद सी पी जोशी लाभार्थी सम्मेलन के मुख्य अतिथि होंगे।
भाजपा महा जनसंपर्क अभियान के तहत चित्तौड़गढ़ विधानसभा क्षेत्र के लाभार्थी सम्मेलन की तैयारियो के लिए लाभार्थी कार्यक्रम व्यवस्थाओं की जानकारी दी। विधानसभा क्षेत्र लाभार्थी सम्मेलन संयोजक रणजीत सिंह भाटी , जिला महा मंत्री कमलेश पुरोहित, रघु शर्मा, नगर मंडल अध्यक्ष सागर सोनी व जिला मीडिया प्रभारी सुधीर जैन ने सम्मेलन की व्यवस्थाओं व तैयारियों के बारे में बताया।
लाभार्थी सम्मेलन के चित्तौड़गढ़ विधानसभा संयोजक रणजीतसिंह भाटी के अनुसार केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं से लाभ प्राप्त करने वाले सभी लाभार्थियों से कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए संपर्क कर कार्यक्रम में सम्मिलित होने का आग्रह किया जा रहा है ।

Sanjay Khabya
Author: Sanjay Khabya

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल