Download App from

Follow us on

जयपुर में जीजा-साले ने किया युवती से गैंगरेप:शादी का वादा कर अलवर से भगाकर लाया, लिव-इन-रिलेशन में रखकर बनाए रेप

महेश नगर इलाके में लिव-इन-रिलेशन में रखकर शादी का वादा कर युवती से आरोपी भागचन्द और उसके जीजा ने रेप किया। (डेमो पिक) - Dainik Bhaskar

महेश नगर इलाके में लिव-इन-रिलेशन में रखकर शादी का वादा कर युवती से आरोपी भागचन्द और उसके जीजा ने रेप किया। (डेमो पिक)

जयपुर में जीजा-साले के एक युवती से गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। शादी का वादा कर आरोपी साला अलवर से युवती को भगाकर जयपुर लाया था। लिव-इन-रिलेशन में रखकर 9 महीने तक देहशोषण करता रहा। मिलवाने के बहाने बुलाए जीजा ने भी युवती के साथ रेप किया। महेश नगर थाने में पीड़िता ने गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया है। मामले की जांच ACP (सोडाला) श्याम सुंदर सिंह कर रहे है।

पुलिस ने बताया कि अलवर निवासी 35 वर्षीय युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। साल-2022 में वह अलवर में पार्लर का काम सीखने जाती थी। इस दौरान उसकी मुलाकात भागचन्द (28) निवासी नगर भरतपुर से हुई। बातचीत के दौरान आरोपी भागचन्द ने उससे दोस्ती कर ली। शादी का वादा कर उसके जयपुर भगाकर ले आया। महेश नगर में किराए से लिव-इन-रिलेशनशिप में रखकर 8-9 महीने देह शोषण करता रहा। 21 मई को आरोपी भागचन्द अपने ममेरे भाई सुनील को मिलवाने लेकर आया।

घर पर अकेला छोड़कर जाने पर ममेरे भाई सुनील ने उसके साथ रेप का प्रयास किया। आरोप है कि 25 मई को भागचन्द ने अपने जीजा को मिलवाने के बहाने बुलाया। महेश नगर स्थित एक स्पा में आरोपी भागचन्द के जीजा ने उसके साथ रेप किया। जिसके बाद भागचन्द शादी का वादा कर दुष्कर्म करता रहा। 4 जून को आरोपी भागचन्द उसको छोड़कर चला गया। रिश्तेदार-परिचितों से कॉल कर जान से मारने की धमकियां दिलवाने लगा। मिल रही धमकियों से परेशान होकर पीड़िता ने जीजा-साले और ममेरे भाई के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल