Download App from

Follow us on

‘तुम क्या मिले’ का BTS वीडियो रिलीज:मां बनने के चार महीने बाद आलिया भट्ट ने शूट किया था गाना

रणवीर सिंह और आलिया भट्‌ट स्टारर फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ 28 जुलाई को रिलीज होनी है। हाल ही में रिलीज हुआ फिल्म का पहला गाना ‘तुम क्या मिले..’ फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। इसी बीच रविवार को मेकर्स ने इस गाने का बीटीएस (बिहाइंड द सीन) वीडियो शेयर किया, जो वायरल है।

इस वीडियो में रणवीर और आलिया ने इस गाने की शूटिंग के एक्सपीरियंस भी शेयर किए। इस दौरान आलिया ने बताया कि इस गाने को उन्होंने बेटी राहा कपूर के जन्म के मात्र 4 महीनों बाद शूट किया था। इस गाने की शूटिंग कश्मीर में हुई थी।

इसके मेकिंग वीडियो में रणवीर और आलिया गाने की रिहर्सल करते नजर आ रहे हैं।
इसके मेकिंग वीडियो में रणवीर और आलिया गाने की रिहर्सल करते नजर आ रहे हैं।

बैकग्राउंड में रणवीर कहते हुए सुनाई देते हैं, ‘इस गाने का फील एकदम वैसा ही है जिस तरह इसे शूट किया गया है। यह मेरा फेवरेट ट्रैक है।’ वहीं आलिया कहती हैं, ‘यह मेरा पहला लव सॉन्ग है जिसे मैंने शिफॉन साड़ी में शूट किया है। यह यश चोपड़ा के लव सॉन्ग जैसा है।’

आलिया ने आगे बताया, ‘जब मैंने इस गाने का फाइनल रिजल्ट देखा तो मैं बहुत खुश हुई, यह सोचकर कि मैंने मां बनने के सिर्फ 4 महीने बाद ही इस गाने को शूट किया है। मैंने इसके लिए काफी तैयारी की थी और मैं चाहती थी कि यह गाना अच्छा दिखे।’

इस फिल्म से करण जौहर बतौर निर्देशक 7 साल बाद कमबैक कर रहे हैं।
इस फिल्म से करण जौहर बतौर निर्देशक 7 साल बाद कमबैक कर रहे हैं।

‘तुम क्या मिले..’ गाने को अरिजीत सिंह और श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज दी है। वहीं इस फिल्म से करण जौहर बतौर निर्देशक 7 साल बाद कमबैक कर रहे हैं। फिल्म में रणवीर और आलिया के अलावा धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी अहम रोल में नजर आएंगे।

खबरें और भी हैं…

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल