Download App from

Follow us on

दो फ्लॉप फिल्मों के बाद सलमान को याद आए भंसाली:फिर शुरू हो सकता है ‘इंशाअल्लाह’ पर काम!

सलमान खान की पिछली दो फिल्म ‘राधे’ और ‘किसी का भाई किसी की जान’ फ्लॉप हो चुकी हैं। अपनी अगली फिल्म के लिए वो फ्रेंश सब्जेक्ट ढूंढ रहे हैं। इसी बीच सुनने में आया है कि सलमान ने एक बार फिर से अपने डायरेक्टर फ्रेंड संजय लीला भंसाली से संपर्क किया है।

तस्वीर 1999 में रिलीज हुई 'हम दिल दे चुके सनम' की शूटिंग के दौरान की है। यह आखिरी बार था जब सलमान और भंसाली ने साथ काम किया था।
तस्वीर 1999 में रिलीज हुई ‘हम दिल दे चुके सनम’ की शूटिंग के दौरान की है। यह आखिरी बार था जब सलमान और भंसाली ने साथ काम किया था।

फ्रेश स्टोरी करने की है चाह
KoiMoi.com की एक रिपोर्ट की मानें तो ‘इंशाअल्लाह’ के सेट पर हुए टकराव के बावजूद सलमान ने हाल ही में भंसाली से संपर्क किया है। सलमान के मुताबिक, ‘इंशाअल्लाह एक शानदार लव स्टोरी थी। वो अपने करियर इस स्टेज पर ऐसी फ्रेश स्टोरी करना चाहते हैं।’

सलमान की पिछली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' फ्लॉप रही। इसमें इंडस्ट्री के कई न्यूकमर एक्टर्स थे।
सलमान की पिछली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ फ्लॉप रही। इसमें इंडस्ट्री के कई न्यूकमर एक्टर्स थे।

न्यूकमर्स का नहीं करेंगे सपोर्ट
इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि सलमान अब सही स्क्रिप्ट की तलाश कर रहे हैं। यह कोई एक्शन पैक्ड और ड्रामा ड्रिवेन फिल्म नहीं होगी। ना ही इससे सलमान किसी न्यूकमर को सपोर्ट करेंगे। अब वे किसी ऐसे जॉनर पर काम करने की इच्छा रखते हैं जो रेलेवेंट हो और उन्होंने पहले कभी ना किया हो।

सलमान ने मार्च 2019 में यह ट्वीट करते हुए 'इंशाअल्लाह' की अनाउंसमेंट की थी।
सलमान ने मार्च 2019 में यह ट्वीट करते हुए ‘इंशाअल्लाह’ की अनाउंसमेंट की थी।

मार्च 2019 में सलमान ने किया था अनांउस
इससे पहले मार्च 2019 में सलमान ने एक ट्वीट के जरिए यह ऑफिशियली अनाउंस किया था कि वो भंसाली के साथ 20 साल बाद काम करने जा रहे हैं। हालांकि, बाद में यह फिल्म शेल्वड हो गई। फिल्म के प्रोडक्शन डिजाइनर रुपिन सूचक ने यह जानकारी दी थी कि यह सलमान और भंसाली के क्रिएटिव डिफरेंस की वजह से टल गई थी।

सलमान और भंसाली ने ‘खामोशी’ (1996) और ‘हम दिल दे चुके सनम’ (1999) जैसी फिल्मों में साथ काम किया है।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल