Download App from

Follow us on

साइबर ठगी की रकम निकालते दो गिरफ्तार, 42 हजार रुपए नगद और 11 एटीएम कार्ड जब्त

Two arrested for withdrawing cyber fraud, 42 thousand rupees cash and 11 ATM cards seized - Bharatpur News in Hindi

डीग। सेक्सटॉर्शन और अन्य साइबर क्राइम से प्राप्त रकम को एटीएम मशीनों से निकाल रहे दो साइबर ठगों को डीग पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से ठगी की रकम ₹ 42 हजार रुपए और विभिन्न कंपनियों के 11 एटीएम कार्ड आदि बरामद किए गए हैं।
एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया कि रविवार को कॉन्स्टेबल नीरज यादव को सूचना मिली कि दो युवक कामां रोड स्थित एसबीआई बैंक के एटीएम से ठगी की रकम निकाल रहे हैं। सूचना पर एएसआई जगदीश बाबू और रविंद्र सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे।
पुलिस टीम को देख दो युवक भागने लगे, जिन्हें पुलिस ने पीछा कर पकड़ लिया। पकड़े गए युवक ने अपना नाम राम भरोसी गुर्जर पुत्र देवीराम (33) निवासी अलीपुर थाना खोह और राकेश गुर्जर पुत्र हरगोपाल (20) निवासी सिरथली थाना नगर बताया। इनके पास से पुलिस ने 42 हजार रुपए नगद, विभिन्न कंपनियों के 11 एटीएम कार्ड और मोबाइल जब्त किए।
पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उनके पास मिले एटीएम कार्ड उन्हें ऑनलाइन ठगी करने वाले ठगों ने दिए हैं। एटीएम से निकाली गई राशि के बदले में उन्हें 10 प्रतिशत मिलते हैं। इस पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज किया गया। फिलहाल दोनों से पूछताछ की जा रही है।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल