Download App from

Follow us on

‘अधूरा’ के सेट से वापस कमरे में आने में लगता था डरः रसिका

Was scared to come back to room from Adhoora sets: Rasika - Bollywood News in Hindi

मुंबई । एक्ट्रेस रसिका दुग्गल अपनी अपकमिंग हॉरर सीरीज ‘अधूरा’ की तैयारी कर रही हैं। एक्ट्रेस ने शेयर किया कि शो के सेट पर भयानक माहौल को देखते हुए शूटिंग के बाद जब भी वह अपने कमरे में वापस जाती थी, तो वह डर जाती थीं।

सीरीज में इश्वाक सिंह, श्रेणिक अरोड़ा और पूजन छाबड़ा भी हैं और यह एक गलत रियूनियन की कहानी प्रस्तुत करता है।

अपने एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, “सेट पर जो भयानक माहौल था, वह मेरे पहले अनुभव से अलग था और जब भी मैं शूटिंग के बाद कमरे में वापस आती थी, तो मैं डर जाती था। सस्पेंस भरी स्टोरी और इमर्सिव प्रोडक्शन डिजाइन का मुझ पर गहरा असर पड़ा। एक एक्टर के रूप में, मुझे अपने किरदार के प्रति गर्व है, लेकिन ‘अधूरा’ इसे दूसरे लेवल पर ले गया।”

उन्होंने आगे कहा, “ऐसे मोमेंट्स थे जब फिक्शन और रियलिटी के बीच की लाइन ब्लर हो गई, जिससे कैमरे के बंद होने पर भी मुझे बेचैनी का एहसास होने लगा। यह कहानी कहने और पूरी टीम के समर्पण का नतीजा है। जब दर्शक ‘अधूरा’ देखेंगे, तब मैं रोमांच को महसूस करने का इंतजार नहीं कर सकती।”

एम्मे एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और अनन्या बनर्जी और गौरव के. चावला द्वारा निर्देशित, सीरीज में रिजुल रे, जोआ मोरानी, साहिल सलाथिया, अरु कृष्ण वर्मा, रसिका दुग्गल, श्रेणिक अरोरा और राहुल देव महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल