Download App from

Follow us on

तस्कर और शातिर बदमाश श्रीराम सुथार पर 25 हजार रुपये ईनाम की घोषणा, पुलिस अधीक्षक ने जारी किए आदेश, 16 मामले दर्ज होकर करीब एक दर्जन मामलों में वांछित

दर्शन न्यूज़ चित्तौड़गढ़। राजस्थान सहित हरियाणा के कई थानों में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त एवं तस्करों को माल उपलब्ध कराने के कई मामलों में वांछित आरोपी श्रीराम सुथार की गिरफ्तारी पर पुलिस अधीक्षक चित्तौड़गढ़ ने बुधवार को आदेश जारी कर 25 हजार रुपये ईनाम की घोषणा की है। पुलिस अधीक्षक श्री राजन दुष्यंत ने बताया कि जिले के बस्सी थाना के बल्दरखा निवासी श्रीराम पुत्र भेरुलाल सुथार पर अवैध मादक पदार्थों की तस्करी करने, तस्करों को माल उपलब्ध कराने, चोरी व पैरोल से फरार होने सहित राजस्थान व हरियाणा के विभिन्न पुलिस थानों में करीब 16 प्रकरण दर्ज होकर कई प्रकरणों में फरार होकर वांछित चल रहा है। जिसकी तलाश एवं गिरफ्तारी के लिए कई प्रयास किए गए किंतु गिरफ्तारी संभव नहीं हो पाई।अपराधी शातिर बदमाश होकर पुलिस की गिरफ्तारी से छिपता फिर रहा है, जिसकी तलाश व गिरफ्तारी हेतु बुधवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय से 25 हजार रुपये ईनाम की घोषणा की गई है, जिससे बदमाश की गिरफ्तारी में आमजन का सहयोग मिल सके।
अपराधी के बारे में सूचना देने वाले, पता बताने वाले या गिरफ्तार कराने वाले व्यक्ति को 25 हजार रुपये इनामी राशि प्रदान की जाएगी व उसका नाम गोपनीय रखा जाएगा। गौरतलब है कि शातिर बदमाश श्रीराम सुथार के बल्दरखा स्थित गोदाम पर पुलिस ने मई 2022 में छापा मार कर 18 क्विंटल से अधिक अवैध डोडाचूरा, 4 किलो से अधिक अवैध अफीम, एक देशी कट्टा 4 जिंदा कारतूस व 9 गाड़ियों के साथ छः आरोपियों को गिरफ्तार किया था तथा उसके घर से 2 किलो 700 ग्राम अवैध अफीम जब्त की थी, किन्तु आरोपी श्रीराम पुलिस की दबिश से पहले ही मौके से फरार हो गया था।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल