Download App from

Follow us on

वसूली को लेकर सैलून में हंगामा:फाइनेंस कर्मियों ने की हाथापाई, चाकू से वार करने की कोशिश

  • फाइनेंस करने और सैलून मालिक आपस में हाथापाई करते हुए। - Dainik Bhaskar
फाइनेंस करने और सैलून मालिक आपस में हाथापाई करते हुए।

वसूली करने गए फाइनेंस कर्मियों ने अपनी दादागिरी दिखाते एक सैलून में घुसकर जमकर हंगामा कर दिया। विवाद बढ़ने के साथ ही फाइनेंस कर्मियों ने चाकू निकाल लिए और सैलून के कर्मचारियों पर वार करने की कोशिश की। हाथापाई के दौरान फाइनेंस कर्मी और उसका दोस्त घायल हो गए। मामले की जानकारी होते ही डिप्टी, थानाधिकारी मय जाब्ता पहुंचे। दोनों ही पक्षों को पुलिस ने थाने में रिपोर्ट देने की बात कही। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

अन्य साथी के साथ पहुंचा सैलून, की मारपीट

जालमपुरा निवासी सुनील पुत्र जगदीश सेन का गांधीनगर में सैलून है। बुधवार शाम को एक फाइनेंस कर्मी रिकवरी के लिए पहुंचा था। इस दौरान इनमें हाथापाई की नौबत आ गई। बाद में फाइनेंस कर्मी वहां से चला गया और थोड़ी देर बाद ही अपने एक अन्य साथी के साथ पहुंचा। यहां सुनील सेन पर हमला कर दिया। सैलून में मौजूद अन्य लोगों ने बीच-बचाव किया तो फाइनेंस कर्मी और उसके सहयोगी ने धक्का-मुक्की की और मारपीट करते हुए चाकू निकाल लिए। चाकू से वार करने की कोशिश की, जिससे डरकर सैलून के कर्मचारी मौके से भाग छूटे। मामले की जानकारी मिली तो तत्काल डिप्टी बुद्धराज टांक, कोतवाल विक्रमसिंह, एसआई भगवानसिंह, एएसआई जितेंद्र सिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे हैं। पुलिस ने घटना की जानकारी ली। सैलून में लगे सीसीटीवी फुटेज भी देखे हैं। पूरी घटना यहां लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई है।

फाइनेंस करने अपने दोस्त के साथ वापस आकर चाकू से सैलून में काम कर रहे कर्मचारियों पर वार करने की कोशिश की।
फाइनेंस करने अपने दोस्त के साथ वापस आकर चाकू से सैलून में काम कर रहे कर्मचारियों पर वार करने की कोशिश की।

किश्त बकाया को लेकर हुई हाथापाई

धक्का-मुक्की और मारपीट के दौरान सैलून में लगे कांच फुट गए। इन्हीं से फाइनेंस कर्मी के हाथों में चोट लगी। इसे इलाज के लिए जिला हॉस्पिटल ले जाया गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। बताया गया है कि संजय सेन ने फाइनेंस कंपनी से ऋण लिया था और उसकी एक ही किस्त करीब छह हजार रुपए की बाकी थी। वहीं, संजय सेन ने यह भी आरोप लगाया कि पूर्व में भी किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसे लेकर आरोपी रंजिश पाल कर बैठे थे।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल