Download App from

Follow us on

UP : शराब पीने से मना किया तो 4 लोगों ने ढाबे में लगाई आग

UP: When refused to drink alcohol, 4 people set the dhaba on fire - Agra News in Hindi

हापुड़ (यूपी)। हापुड़ में एक ढाबे के मालिक ने चार लोगों को शराब पीने से मना किया तो उन्होंने गुस्से में आकर कथित तौर पर ढाबे में आग लगा दी।

ढाबा मालिक ललित शर्मा ने कहा कि मुख्य आरोपी दुली शर्मा समेत इलाके के चार लोग ढाबे पर आए और खाना ऑर्डर किया। जब उसने उन्हें गिलासों में शराब डालते देखा तो ‘श्रावण मास’ का हवाला देते हुए मना किया। इस बीच तीखी बहस के बाद आरोपियों ने ढाबे में आग लगाई और फरार हो गए।

ललित ने कहा कि पुलिस के आने तक ढाबा लगभग जलकर खाक हो चुका था। मैंने आग को बुझाने का काफी प्रयास किया लेकिन आग फैलती चली गई। ढाबा जलकर राख हो गया है। पुलिस ने ललित शर्मा की शिकायत के आधार पर चारों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

धौलाना पुलिस थाने के प्रभारी देवेंद्र सिंह ने गुरुवार को कहा कि हमने दुली शर्मा और कुछ अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 323, 436 और 506 के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, दुली शर्मा हापुड़ का रहना वाला है और एक निजी कंपनी में काम करता है। हमने शर्मा और अन्य संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

ललित ने कहा कि मैंने दादरी में अपना रेस्तरां बंद करने के बाद दो महीने पहले ही ढाबा खोला था। मेरी पत्नी को हेपेटाइटिस-सी है। हमारे दो बच्चे हैं और हमें एक बुजुर्ग मां की देखभाल करनी है। ढाबा हमारी आय का एकमात्र स्रोत था।

ललित ने आगे कहा कि मैंने इसे शुरू करने के लिए कर्ज लिया था। इस आगजनी से मुझे दो लाख रुपये से अधिक का नुकसान हुआ है। ललित ने दावा किया कि पुलिस उसपर मामले को निपटाने या गलत बयान देने के लिए दबाव डाल रही थी क्योंकि आरोपियों के कथित तौर पर राजनीतिक संबंध हैं।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल