Download App from

Follow us on

UP के सहारनपुर में नशीले पदार्थो के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

Two drug smugglers arrested in Saharanpur, UP - Saharanpur News in Hindi

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश की सहारनपुर पुलिस ने एक गिरोह के दो सदस्यों को नशीले पदार्थों की एक बड़ी खेप के साथ गिरफ्तार किया है। इसमें ड्रग्स से भरे 2424 कैप्सूल और 9000 प्रतिबंधित टेबलेट भी शामिल हैं।

गिरोह के सदस्यों को जिले के सरसावा क्षेत्र में चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया।

सरसावा थाना प्रभारी (एसएचओ) सूबे सिंह ने कहा, पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ लोग नशीले पदार्थों की तस्करी में लिप्त हैं।और यह भी स्थापित किया गया था कि यह खेप एक इनोवा कार में जा रही है।

अधिकारी ने कहा, “इनपुट्स पर कार्रवाई करते हुए, एक पुलिस टीम ने सरसावा थाना अंतर्गत नेशनल हाईवे 344 बाईपास कट पर चेकिंग अभियान चलाया।

उन्होंने कहा कि चेकिंग के दौरान कार की जांच करने पर यह पाया गया कि 2424 कैप्सूल व 9,000 टेबलेट सहित प्रतिबंधित नशीले पदार्थ बरामद किए। तस्करी में प्रयुक्त एक इनोवा कार को जब्त किया गया।

आरोपियों की पहचान पंजाब के कपूरथला के निशान सिंह और होशियारपुर के जसविंदर सिंह के रूप में हुई है। उन्होंने कहा आरोपी निशान ने अपराध को कबूल करते हुए बताया कि वह आसपास के जिलों में महंगे दामों में बेच कर आर्थिक लाभ अर्जित करना चाहते थे।

एसएचओ ने कहा, पुलिस ने वाहन के चालक निशान और उसका एक सहायक जसविंदर को गिरफ्तार कर लिया है। और सरसावा पुलिस स्टेशन में नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम 1985 के तहत मामला दर्ज किया गया है। (आईएएनएस)

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल