Download App from

Follow us on

‘इंडियाज बेस्ट डांसर 3’ कंटेस्टेंट नोरबू तमांग के डांस परफॉर्मेंस पर फिदा हुए बादशाह

Badshah enthralled by the dance performance of Indias Best Dancer 3 contestant Norbu Tamang - Television News in Hindi

मुंबई। पॉपुलर रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर 3’ (आईबीडी 3) में रैपर बादशाह कंटेस्टेंट नोरबू तमांग के परफॉर्मेंस से काफी इंप्रेस हुए और उन्होंने पंजाबी स्पिन के साथ उनसे एक निकनेम ‘नॉरबिंदर’ दिया।

इंडियाज बेस्ट डांसर 3 के स्पेशल एपिसोड “त्योहारों का त्योहार” में बादशाह स्पेशल गेस्ट के तौर पर शामिल हुए।

‘बैसाखी’ के त्योहार को दिखाते हुए कंटेस्टेंट नोरबू तमांग और कोरियोग्राफर तुषार शेट्टी ने चार्टबस्टर हिट ‘मौजा ही मौजा’ पर परफॉर्म किया।

नोरबू की सराहना करते हुए बादशाह ने कहा: “यह शानदार था; भाई, क्या एनर्जी है! मैं इस तरह की एक्सपेरिमेंटल डांस स्टाइल का आदी नहीं हूं, हालांकि आजकल पंजाबी और हिप-हॉप के बहुत सारे मैशअप हैं। लेकिन, जिस तरह से आपने डांस के इन दोनों स्टाइल को मिला दिया है, वह बहुत यूनिक है। मैं ‘भांगड़ा एम्पायर’ को फॉलो करता हूं, जो अपनी कोरियोग्राफी के साथ भांगड़ा और हिप हॉप का मैशअप करते हैं।”

“लेकिन, आप इसे दूसरे लेवल पर ले गए। भांगड़ा आम तौर पर थोड़ी कम गति के साथ किया जाता है लेकिन आपके पूरे परफॉर्मेंस के दौरान आपके भाव सटीक थे। ये मेरे लिए नया था। बहुत अच्छा।”

इसके अलावा, बादशाह ने साझा किया, “नोरबू, आप आज चमक रहे हैं। मैंने गीता मैडम से पूछा “क्या यह नोरबू है?” क्योंकि मुझे यकीन ही नहीं हो रहा था कि वो तुम ही हो, मैंने आपको पहले भी सोशल मीडिया पर देखा है, इसलिए जब टीम ने मुझे आपके बारे में बताया, तो मैंने उनसे कहा कि आप बहुत अच्छे हैं! और, आज आप नोरबू से ज्यादा नोरबिंदर की तरह दिखते हैं। चक दे नोरबिंदर!”

‘इंडियाज बेस्ट डांसर 3’ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल