Download App from

Follow us on

ट्रेन की चपेट में आने से लॉ स्टूडेंट की मौत:बिहार से यूनिवर्सिटी में आखिरी प्रेजेंटेशन देने आ रहा था युवक

चलती ट्रेन से उतरते हुए एक स्टूडेंट ने अपनी जान गंवा दी। युवक मेवाड़ यूनिवर्सिटी में पढ़ता थ और अपने घर से चित्तौड़गढ़ आखरी प्रेजेंटेशन देने आ रहा था। जल्दबाजी में चलती ट्रेन से उतरने के दौरान उसका पांव फिसला और ट्रेन के चपेट में आ गया।

घायल युवक को तुरंत जिला हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां से उसे उदयपुर रेफर किया गया लेकिन बीच रास्ते में में दम तोड़ दिया। मौके पर जीआरपी थाना पुलिस और चंदेरिया थाना पुलिस पहुंची। पुलिस युवक के परिजनों को सूचना दी। परिजनों के आने के बाद ही पोस्टमार्टम किया जाएगा।

हेड कॉन्स्टेबल कैलाश ने बताया कि मुंगेर, बिहार हाल मेवाड़ यूनिवर्सिटी निवासी अटल पुत्र ओम प्रकाश चौधरी ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। अटल चौधरी गंगरार स्थित मेवाड़ यूनिवर्सिटी से लॉ की पढ़ाई कर रहा था। उसके फाइनल का एग्जाम भी हो गया था, जिसके बाद वह अपने घर बिहार चला गया था। आखिरी प्रेजेंटेशन देने के लिए वह अपने घर बिहार से वापस चित्तौड़गढ़ की तरफ आ रहा था।

चंदेरिया उतर कर जाना था गंगरार
ट्रेन जब चंदेरिया स्टेशन पहुंची तो उसे लगा कि चंदेरिया उतर जाना चाहिए। चंदेरिया से गंगरार वो ऑटो से चला जाएगा। जैसे ही ट्रेन धीमी गति की हुई अटल ने चलती ट्रेन से ही उतरने की कोशिश की। इस दौरान उसका पांव फिसला और वह नीचे जा गिरा। ट्रेन से उसके पांव कट गए। घायल हालत में उसे तुरंत जिला हॉस्पिटल ले जाया गया।

सूचना पर चंदेरिया पुलिस और जीआरपी पुलिस भी पहुंची। जिला हॉस्पिटल से उसे उदयपुर रेफर किया गया। लेकिन मंगलवाड़ के पास पहुंचते ही युवक ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने उसके दिल्ली निवासी जीजा जी को सूचना दे दी। परिजनों के चित्तौड़गढ़ पहुंचने के बाद ही पोस्टमार्टम किया जाएगा।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल