Download App from

Follow us on

एडमिशन में जन आधार की अनिवार्यता हटाने की मांग:NSUI ने प्राचार्य को ज्ञापन सौंपा, बोले-स्टूडेंट्स को आ रही समस्या

निंबाहेड़ा के सरकारी कॉलेज में शुक्रवार को एनएसयुआई इकाई ने 2023-24 में ऑन लाइन आवेदन प्रवेश प्रक्रिया में जन आधार की अनिवार्यता हटाने को लेकर परीक्षा आयुक्त के नाम प्राचार्य को ज्ञापन सौंपा।

छात्र नेता दीपक धाकड़ ने बताया की सत्र 2023-24 में प्रवेश ले रहे विद्यार्थियों के लिए ऑन लाइन आवेदन कि प्रक्रिया में जन आधार की अनिवार्यता कर दि गई है। प्रवेश ले रहे विद्यार्थियों के जन आधार कार्ड नहीं बने होने और जन आधार कार्ड में डाटा अपडेट नहीं होने के कारण विद्यार्थियों के ओटीपी की समस्या आ रही है। जिसके चलते विद्यार्थियों के ऑन लाइन आवेदन करने में समस्या का सामना करना पड रहा है। संगठन ने जन आधार कार्ड की अनिवार्यता को हटाकर प्रवेश ले रहे विद्याार्थियों को राहत देने की मांग की।

इस दौरान पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष साजन सोनी, NSUI ब्लॉक अध्यक्ष विक्रम अहीर, छात्रसंघ उपाध्यक्ष मुस्कान धाकड़, NSUI नगर उपाध्यक्ष राघव लड्ढा, दीपक धाकड़, आदित्य पहाड़िया, नवरतन प्रजापत, अल्का धाकड़, ऋतू धाकड़, कुंदन धाकड़, मनीष शर्मा, सिद्धार्थ साहू, रोहित गायरी, विनीत आंजना, कुंदन धाकड़, नीरज धाकड़, रुद्र सिंह राठौड़, ऋषि आंजना और इरफान खान मौजूद थे।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल