Download App from

Follow us on

15 अगस्त तक पूरा होगा हाई लेवल ब्रिज का काम:9.15 करोड़ की लागत से बनाया जा रहा, सभापति ने किया निरीक्षण

गंभीरी नदी के ऊपर बनाई जा रही हाई लेवल पुलिया। - Dainik Bhaskar

गंभीरी नदी के ऊपर बनाई जा रही हाई लेवल पुलिया।

अब बहुत जल्द गांधीनगर से चामटी खेड़ा तक जाने के लिए लोगों को घूम कर जाने की जरूरत नहीं है। दोनों क्षेत्रों को जोड़ने के लिए हाई लेवल ब्रिज बनकर रेडी होने वाला है। गंभीरी नदी के बीच बनाई जा रही इस पुलिया के निर्माण में लगभग 9.15 करोड़ रुपए खर्च किए गए। इसका काम 15 अगस्त तक पूरा किया जाएगा। आज शनिवार को सभापति संदीप शर्मा ने मौका निरीक्षण भी किया।

सभापति संदीप शर्मा ने किया निरीक्षण।
सभापति संदीप शर्मा ने किया निरीक्षण।

15 अगस्त तक होगा काम पूरा

नगर परिषद सभापति संदीप शर्मा ने बताया कि गांधीनगर से चामटी खेड़ा को जोड़ने वाले ब्रिज का काम अंतिम चरण में है। 15 अगस्त तक इसका काम खत्म करने का निर्देश दे दिया गया है। गंभीरी नदी के ऊपर से बनाई जा रही इस पुलिया का काम पूरा होने के बाद गांधीनगर में रहने वाले सभी लोगों के लिए चामटी खेड़ा, महाराणा प्रताप सेतु मार्ग, रेलवे स्टेशन जाने का रास्ता ईजी हो जायेगा।

कुल 9.15 करोड़ रुपए के लागत से पूरा होगा ब्रिज का काम

सभापति शर्मा ने बताया कि वर्तमान में ब्रिज का स्पान और रिटेनिंग वॉल का काम चल रहा है। तकनीकी अधिकारियों और संवेदक को जल्द से जल्द पूरा करने को कहा गया है। इस ब्रिज का काम पूर्व में तकनीकी कारणों से काफी समय से बंद पडा था। एक बार फिर से इसका काम शुरू करवाया गया। निर्माण कार्य के ऐस्टीमेट से राशि बढ़ जाने पर मण्डल की बैठक में प्रस्ताव लिया गया। काम को पूरा करवाए जाने के लिए 1.97 करोड रुपए की राशि स्वीकृत कर इसका वर्क ऑर्डर जारी किया गया। स्पान और रिटर्निग वाल के काम पूरा होने के बाद यहां विद्युतीकरण, बिजली के पोल का काम भी शुरू होगा। इस ब्रिज के बनने में नगर परिषद चित्तौड़गढ़ द्वारा लगभग 9.15 करोड़ रुपए खर्च किए जा रहे है।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल