Download App from

Follow us on

आंखों में मिर्ची डालकर की लूट की वारदात:बिना नंबर की बाइक पर आए थे दो बदमाश, सोने की चेन और अंगूठी लूटकर भागे

सेमलपुरा में लूट की वारदात हुई थी, पीड़ित घायल हालत में कोतवाली में पहुंचा। - Dainik Bhaskar

सेमलपुरा में लूट की वारदात हुई थी, पीड़ित घायल हालत में कोतवाली में पहुंचा।

बाइक सवार दो लुटेरों ने ड्राइवर की आंखों में मिर्ची डालकर लूट की वारदात को अंजाम दिया। लुटेरों ने टायर पंचर होने के नाम पर कार रुकवाई और पांच तोला सोने की चेन व दो अंगूठी लूट लिए। वारदात कोतवाली थाना क्षेत्र के सेमलपुरा की है।

कोटा-चित्तौड़गढ़-भीलवाड़ा हाईवे के सेमलपुरा पर बाइक सवार दो लुटेरों ने एक कार ड्राइवर को अपना शिकार बनाया। अशोक नगर निवासी राजेश पुत्र कालू सुथार नेतावल गांव के पास स्थित खेत पर जा रहा था। सेमलपुरा के पास में मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाश कार के पास आए और कार ड्राइवर को पीछे का टायर पंचर होने की बात कही।

कार ड्राइवर ने चलती गाड़ी से फेस बाहर कर पीछे मुड़कर देखा तो बदमाशों ने राजेश की आंखों में मिर्ची डाल दी। दोनों बदमाश बिना नंबर की बाइक पर सवार होकर आए थे और दोनों से ही चेहरे ढके हुए थे। आंखों में मिर्ची डालते ही ड्राइवर डर के मारे तुरंत कार की कांच ऊपर चढ़ा ली। इतने में दोनों बदमाशों ने कांच तोड़ दिए और ड्राइवर के सिर पर वार किया। जिससे ड्राइवर घायल हो गया।

पीड़ित राजेश सुथार।
पीड़ित राजेश सुथार।

सोने की चेन और दो अंगूठी लूटी
ड्राइवर के पास से लुटेरों ने पांच तौला सोने की चेन और दो अंगूठी छीन लिए और चाकू से मारने की धमकी दी। सोने की चेन और अंगूठियों की कीमत लगभग साढ़े चार लाख रुपए बताई जा रही है। बाइक सवारों ने लूट की वारदात को अंजाम देकर मौके से भीलवाड़ा की ओर भाग निकले।

घायल राजेश ने अपने पड़ोसी को सूचना दी। पड़ोसी ने हेल्प कर उसे कोतवाली थाना पहुंचाया। पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज कर घायल को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया। कोतवाली पुलिस भी लुटेरों की तलाश में जुट गई।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल