Download App from

Follow us on

झरझनी गांव के तीन घरों में घुसे बदमाश जेवर-3 लाख की चोरी

रावतभाटा| झरझनी गांव में 3 घरों में कुछ बदमाश घुस गए। बदमाशों ने एक घर में परिवार के सदस्यों को बंदूक दिखाकर भीतर बंद कर दिया। घटना शुक्रवार देररात 3 बजे की है। गांव के कमलेश अहीर पुत्र देवीलाल अहीर ने बताया कि मैं और मेरी मां शांतिबाई अपने घर में सो रहे थे।

कुछ बदमाश मकान की दीवार फांदकर छत के रास्ते से घर के अंदर घुस गए और हमारे घर से चांदी के पायजेब, दो जोड़े और 400 ग्राम वजनी लगभग, सोने के मंगलसूत्र 2 जोड़ी लगभग डेढ़ तोला वजनी, कान के सोने के टॉप्स, 1 जोड़ा, आधा तोला वजनी, कान की झुमकी, एक तोला कान की झुमकी और 37 हजार रुपए नकद चोरी कर ले गए। मैं और मेरी मां दोनों उठे तो हमें बाहर से कमरे में बंद कर दिया और धमकाया कि हल्ला किया तो गोली मार देंगे। मुझे व मेरी मां को कमरे में बंद कर भाग गए। इन बदमाशों की करीब संख्या 4-5 या इससे ज्यादा भी हो सकती है। इन बदमाशों की उम्र लगभग 25 के आसपास होगी।

इसके घटना के बाद सुबह पता चला देवीचरण भट्ट पुत्र जयशंकर भट्ट की दुकान का ताला तोड़कर नमकीन, बिस्किट व करीब 1600 रुपए भी बदमाश चुरा ले गए। इसके अलावा पड़ोसी नोमान पुत्र भैरुलाल अहीर के सूने मकान का भी ताला तोड़कर 500 ग्राम चांदी के जेवर चोरी कर ले गए। देवीचरण का एक चैक बैंक ऑफ बड़ौदा बैंक का ₹75000 का पूर्व प्रधान ने भरकर दिया था, वो चैक भी चुराकर ले गए। एसआई निहालसिंह ने बताया कि पुलिस ने चोरी और बंदूक दिखाकर वारदात करने का मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं…

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल